DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झारखंड: रांची में दिल्ली के बुराड़ी जैसा मामला, एक ही परिवार के 7 लोगों ने किया सुसाइड

झारखंड: रांची में एक ही परिवार के 7 लोगों ने एक साथ किया सुसाइड

दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की आत्महत्या का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि अब झारखंड के रांची की इस घटना ने लोगों को दहला दिया। रांची के कांके थाना क्षेत्र के बोड़ेया राइम मिल के बगल में एक ही परिवार के 7 लोगों ने आत्महत्या कर ली। मरने वालों में 5 वयस्क और दो बच्चे शामिल हैं। हालांकि अभी यह सामने नहीं आया है कि आत्महत्या की वजह क्या थी। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। वहीं एसएफएल की टीम का आने का इंतजार हो रहा है। घटनास्थल पर रांची के एसएसपी अनीश गुप्ता भी पहुंच चुके हैं। मृतकों में एक एमआर भी शामिल है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

इसके पहले 15 जुलाई को झारखंड के हजारीबाग में भी ऐसी ही घटना देखने को मिली। हजारीबाग में कानी बाजार के खजांची तालाब के निकट सीडीएम शुभम अपार्टमेंट के फ्लैट नम्बर 303 में एक ही परिवार के 6 लोगों की लाश मिली थी। घटनास्थल से पुलिस को छह सुसाइड नोट मिले थे। इससे यह बात तो तय है कि परिवार के लोगों ने आत्महत्या की थी।

बुराड़ी के बाद अब हजारीबाग! घर में मिले एक ही परिवार के छह लोगों के शव

वहीं दिल्ली के बुराड़ी में इसी साल एक जुलाई को एक ही परिवार के दस सदस्यों के शव छत से लगी लोहे की जाली से लटकते पाये गये थे। वहीं परिवार की बुजुर्ग महिला (नारायण देवी) का शव दूसरे कमरे में जमीन पर पड़ा पाया गया था। मृतकों में नारायण देवी की बेटी प्रतिभा (57) और उसके दो बेटे भावेश (50) और ललित (45) शामिल थे। भावेश की पत्नी सविता (48) और उनके तीन बच्चे नीतू (25),  मेनका (23) और धीरेंद्र (15) भी मृत पाये गये थे। इसके अलावा ललित की पत्नी टीना (42) उसका बेटा दुष्यंत (15) और प्रतिभा की बेटी प्रियंका भी शामिल थे। प्रियंका की पिछले महीने सगाई हुई थी। पुलिस को घर से 11 डायरियां भी मिली थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:7 family member commit suicide in ranchi