ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडघर के सामने से अचानक गायब हुए 3 बच्चे, अगले दिन तालाब में मिला तीनों का शव; मचा हड़कंप

घर के सामने से अचानक गायब हुए 3 बच्चे, अगले दिन तालाब में मिला तीनों का शव; मचा हड़कंप

झारखंड के बोकारो जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक गांव में घर के सामने खेल रहे बच्चे अचानक गायब हो गए और अगले दिन उनका शव एक तालाब में बरामद हुआ है। घरवालों ने क्या बताया?

घर के सामने से अचानक गायब हुए 3 बच्चे, अगले दिन तालाब में मिला तीनों का शव; मचा हड़कंप
Mohammad Azamभाषा,बोकारोThu, 30 May 2024 03:36 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड में दर्दनाक घटना सामने आई है। गुरुवार को यहां के बोकारो जिले में एक तालाब से तीन बच्चों के शव बरामद किए गए हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि तीनों बच्चे घर के सामने से अचानक गायब हुए थे। इसके अगले दिन तालाब से तीनों का शव बरामद हुआ है। इस मामले पर परिजनों का भी कहना है कि बच्चे घर के सामने खेलने के बाद लापता हो गए थे। इसके बाद उनका शव बरामद हुआ है। बरामदगी के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आइये जानते हैं पूरा मामला क्या है।

मामला झारखंड के बोकारो जिले का है। बुधवार को यहां के पेटेरवार थाना क्षेत्र के सदमकाला गांव में तीन बच्चे अपने घर के बाहर खेल रहे थे। इस दौरान अचानक घर के बाहर से लापता हो गए। परिवाल वालों ने बच्चों को काफी देर तक ढूंढा लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों इस मामले की सूचना पेटेरवार थाने में दी। सूचना मिलने के अगले दिन तीनों बच्चों का शव एक तालाब से निकाला गया। यहां से निकालने के बाद गांव में चीखपुकार मच गई। एक दिन में तीन बच्चों की मौत की खबर सुन हर कोई दंग था। पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया। यहां कार्यवाही के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए पेटेरवार थाने के प्रभारी कृष्ण कुमार कुशवाहा ने बताया कि इन परिवारों के सदस्यों ने बुधवार रात पुलिस को इन बच्चों के लापता हो जाने की सूचना दी। कुशवाहा ने कहा कि गुरुवार को एक तालाब से तीन शव बरामद किये गये थे। इन शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। पुलिस को संदेह है कि खेल के दौरान ये बच्चे तालाब में नहाने चले गये होंगे। सदमकाला झारखंड की राजधानी रांची से करीब 120 किलोमीटर दूर है।