23 year ago rape with mother now son is with accused know why rape accusation on ASI - 23 साल पहले मां से हुए रेप में बेटा आरोपी के साथ, जानें क्यों, ASI पर है आरोप DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

23 साल पहले मां से हुए रेप में बेटा आरोपी के साथ, जानें क्यों, ASI पर है आरोप

झारखंड के जमशेदपुर में एक पूर्व रिटायर एएसआई दीनानाथ के खिलाफ शंकोसाई की महिला ने 23 साल बाद यौन शोषण और जेवरात व रुपये ले लेने की शिकायत की है। रिटायर एएसआई की उम्र 65 वर्ष है। मामला वर्ष 1996 का है। महिला का कहना है कि उसने यह शिकायत महिला आयोग, पुलिस मुख्यालय, मानवाधिकार आयोग को भी दी है।

शुकवार को इस मामले में महिला अपने अधिवक्ता के माध्यम से उलीडीह थाना पहुंची। उसने आरोप लगाया कि वर्ष 1996 की बात है। उसकी शादी एक डॉक्टर से हुई थी, जो अपने घर में काम करने वाली नौकरानी को लेकर विदेश चला गया। वह अकेले पड़ गई। उसे कदमा में पति के घर (टिस्को क्वार्टर) से बाहर निकालने की बात आई तो उसने पुलिस से मदद मांगी। उस वक्त डॉ. अजय एसपी थे। उसने डॉ. अजय से गुहार लगाई तो पति के मकान में आसरा मिल गया। उसके बाद कदमा थाना से उसकी मदद के लिए सिपाही दीनानाथ ने घर आना शुरू कर दिया। वह किसी न किसी बहाने उसके घर आने-जाने लगे। इस दौरान शारीरिक संबंध बनाया। उसका वीडियो और फोटो लेकर उसे ब्लैकमेल भी किया। उनसे दो बच्चे हुए। बाद में कैडर विभाजन में दीनानाथ बच्चों को उससे छीनकर बिहार लेकर चले गए व प्रोन्नत होकर एएसआई बने। 

बाद में वह टिस्को क्वार्टर छोड़कर शंकोसाई में रहने लगी। दीनानाथ रिटायर हो गए और अपने गांव जहानाबाद में रहने लगे। इस वर्ष 14 जनवरी 2019 को दीनानाथ ने अपने गांव बुलाया। वहां जाने पर पता चला कि उसके छोटे बेटे की आग से जलकर मौत हो गई, लेकिन उसे शक है कि उसके बेटे को जलाया गया है। उसने यह शिकायत जहानाबाद पुलिस से भी की है। उसने कहा कि उसके बेटों के छिन जाने के बाद इसकी शिकायत कई लोगों से की, लेकिन उसकी एक नहीं सुनी गई। उसने कई अधिकारियों को पत्र लिखा, लेकिन जांच तक नहीं की गई। उसका यह भी आरोप है कि दीनानाथ ने उसके बड़े बेटे को भी अपने कब्जे में कर रखा है। वह उसकी ही बात सुनता है। मां के बारे में उसे गलत जानकारी दी गई है। इस मामले में अबतक पूर्व एएसआई दीनानाथ का पक्ष नहीं मिला है।

चन्द्रशेखर, थाना प्रभारी, उलीडीह ने बताया कि मामला 22- 24 साल पुराना है। अभी इस मामले की जांच की जा रही है। दोनों पक्षों से इसमें बयान लिया जाएगा। उसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश पर कार्रवाई की जाएगी।

नाव सरयू नदी में पलटी, चार डूबे, 14 को बचाया, एक गंभीर

कई दिनों से छात्रा को कर रहा था परेशान, स्कूल में घुसकर किया गंदी हरकत

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:23 year ago rape with mother now son is with accused know why rape accusation on ASI