DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  कोरोना का कहर : लातेहार के 11 इलाके कंटेनमेंट जोन घोषित 
झारखंड

कोरोना का कहर : लातेहार के 11 इलाके कंटेनमेंट जोन घोषित 

लातेहार। सवांददाताPublished By: Dinesh Rathour
Sat, 22 May 2021 03:55 PM
कोरोना का कहर : लातेहार के 11 इलाके कंटेनमेंट जोन घोषित 

लातेहार के उपायुक्त अब्बू इमरान ने लातेहार के 11 इलाकों का 15 दिन का डाटा निकालकर उसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। डीसी लातेहार ने अपर समाहर्ता, जिला परिवहन पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी को स्पष्ट निर्देश दिया है कि इन इलाकों में 24 घंटा दंडाधिकारी एवं पर्याप्त पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की जाए। इन इलाकों में बिना पास के कोई भी घर से ना निकले इसका पूरा ख्याल रखने को कहा गया है।

साथ ही सभी लोगों की कोरोना जांच के निर्देश दिए गए हैं। डीसी ने सभी से अपील की है कि वे इस कार्य में प्रशासन का सहयोग करें, क्योंकि कोरोना की वर्तमान लहर के साथ-साथ ब्लैक एंड व्हाइट फंगस और थर्ड वेव की भी आने की आशंका है। इससे लातेहार में पुनः महामारी फैल सकती है। डीसी ने कड़ा निर्देश दिया कि यदि कोई व्यक्ति नियमों का उल्लंघन करता है अथवा टेस्टिंग वैक्सीनेशन का विरोध करता है, तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी, गिरफ्तार भी की जाएगी।

ये इलाके घोषित किए गए हैं कंटेनमेंट जोन
धर्मपुर लातेहार, बानपुर लातेहार, चंदनडीह, पुलिस लाइन, मेन रोड, नवागढ़, रेलवे स्टेशन, निन्दिर, पहाड़पुरी और थाना चौक को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

संबंधित खबरें