DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड सिमडेगाधनतेरस बाजार के लिए सज गई दुकानें, कल उमड़ेगी ग्राहको की भीड़

धनतेरस बाजार के लिए सज गई दुकानें, कल उमड़ेगी ग्राहको की भीड़

हिन्दुस्तान टीम,सिमडेगाNewswrap
Mon, 01 Nov 2021 03:01 AM
धनतेरस बाजार के लिए सज गई दुकानें, कल उमड़ेगी ग्राहको की भीड़

सिमडेगा जिला प्रतिनिधि

धनतेरस का त्‍योहार मंगलवार को मनाया जाएगा। धनतेरस को ले जिले के सर्राफा बाजार सज धज कर तैयार है। ज्‍वेलरी दुकानों में अभी से ही लोगो की भीड़ देखी जा रही है। धनतेरस के दिन लोग सोना चांदी से बने समान और सिक्के खरीदना शुभ समझते है। ग्राहको की सुविधा को ले ज्वेलरी दुकान भी छुट दे रहे है। जिला मुख्यालय स्थित गोपाल जी ज्वेलर्स, दीप ज्वेलर्स अपने वर्षो के विश्वास के कारण लोगो की पहली पसंद है। इधर धनतेरस को ले दो पहिया शोरूम भी पूरी तरह से सज चुके है। लोग धनतेरस के दिन वाहन की आपूर्ति लेने के लिए वाहनो की बुकिंग की जा रही है। धनतेरस को ले ऑटो की बिक्री भी जोरो पर है। समलेश्वरी ऑटो मोबाईल्स के संचालक अरिवंद कुमार ने बताया कि धनतेरस को ले हाथो हाथा फाईनेंस की सुविध दी जा रही है। इसके अलावे प्रत्येक ऑटो की खरीद पर इंश्योरेंस, फ्रीज, वाशिंग मशीन और कूलर फ्री दिया जा रहा है।

कई बेहतरीन सुविधा दे रहा है हाई वे बजाज

इस्लामपूर स्थित इलेक्ट्रानिक्स दोपहिया वाहन की बिक्री भी जोरो पर है। गरीब नवाज मोटर के संचालक मो शरीफ खान ने बताया कि इलेक्ट्रानिक्स वाहनो के प्रति लोगो का रुझान बढ रहा है।

दीप एवं जय हिंद ज्वलेर्स में मिल रही है भारी छुट

गांधी मैदान स्थित ज्वेलरी दुकान दीप ज्‍वेलर्स और जय हिंद ज्‍वेलर्स दुकान में धनतेरस के मौके पर ग्राहको को सोने, चांदी और डायमंड से बने आभुषण के अलावे गणेश लक्ष्मी की मुर्ति और सोना चांदी के सिक्के की विशाल रेंज उपलब्ध कराए जाएगें। दुकान के संचालक जय सोनी और दीपक सोनी ने बताया कि धनतेरस, दीपावली और छठ पर्व के मौके पर मेकिंग चार्ज में भारी छुट दी जा रही है। उन्होंने बताया कि पिछले कई दशको से वे लोग ग्राहको के विश्वास पर खरे उतर रहे है। ावरप् ल्‍स‍फथ्धनतेरस के अवसर पर हर खरीदारी पर विशेष उपहार निश्चित दी जा रही है। उन्होने बताया कि डायमंड गहनो का जिले का एकमात्र शोरूम है।

प्रत्येक खरीदारी पर छुट

बीरू कम्पलेक्स, बेसमेंट स्थित कम्‍प्‍युटर वर्ल्‍ड दुकान में दीपावली के मौके पर कम्प्यूटर, लैपटॉप, प्रिंटर,स्पीकर की खरीदारी पर निश्चित उपहार ग्राहको को दी जा रही है। संचालक राकेश उर्फ चीकू अग्रवाल ने बताया कि लैपटॉप में फाईनेंस की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावे प्रत्‍येक खरीद में निश्चित उपहार दिया जा रहा है। उन्‍होने बताया कि दीपावली के मौके पर कई उपहार योजना भी चलायी जा रही है। ।

साउंड एंड वीजन में है एक्‍स्‍ट्रा वारंटी और फ्री होम डिलेवरी की सुविधा

महावीर चौक स्थित साउंड एंड वीजन में धनतेरस एवं दीवाली को लेकर कई प्रकार के इलेक्‍ट्रानिक्‍स उत्‍पाद सजाए गए है। जानकारी देते संस्‍थान के संचालक राजु शर्मा ने बताया कि दुकान में आकर्षक उपहार के साथ साथ एक्‍स्‍ट्रा वारंटी, फ्री होम डिलेवरी, फ्री इंस्‍टोलेशन, फ्री डेमो की भी सुविधा उपलब्‍ध है। उन्‍होने बताया कि सभी खरीदारी पर निश्चित उपहार है। साथ ही साथ जीरो प्रतिशत ब्‍याज में फाईनेंस और फ्री डेमो की सुविधा उपलब्‍ध करायी गई है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें