DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेल जाएंगे धर्मांतरण कराने वाले: मुख्यमंत्री


जेल जाएंगे धर्मांतरण कराने वाले: मुख्यमंत्री

मां शब्द ही अपने आप में महान है मां से बडा सृष्टि में कोई नहीं है। मां राष्ट्र प्रेम के लिए प्रेरित करती है और इसी संकल्प के साथ हम भारत मां की सेवा में लगे है। उक्त बातें सुबे के सीएम रघुवार दास ने मंगलवार को वन दुर्गा मंदिर में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में कही।

सीएम ने कहा कि नवरात्र और सरहुल के अवसर पर वे वन दुर्गा मां से आर्शीवाद मांगते है कि राज्य से गरीबी मिटाने के उनके संकल्प को मां पुर्ण करें और राज्य के हर चेहरे पर मुसकुराहट लाए। उन्होने क्षेत्र में हो रहे धर्मांतरण पर कडा रुख अपनाते हुए कहा कि धर्मांतरण कराना गैर कानूनी है और धर्मांतरण कराने वालो को जेल भेजा जाएगा। नवरात्र के अवसर पर नारी सशक्तिकरण और बेटी बचाओ अभियान के लिए लोगो को संकल्प लेने की बात कहते हुए सीएम ने कहा किे बेटा और बेटी में कोई फर्क नहीं समझना चाहिए।

उन्होने कहा कि भारत वर्ष भगवानो की भूमि है और इस अध्यात्मिक भूमि की रक्षा करना हमलोगो का कतव्र्य है। इससे पहले सीएम रघुवर दास का स्वागत रामरेखाधाम के महंतउमाकांत जी महाराज ने उन्हे प्रतिक चिंह देकर किया।

कार्यक्रम में विधायक विमला प्रधान, डीसी जटाशंकर चौधरी, एसपी संजीव कुमार, सांसद प्रतिनिध सह आयोजन समिति के अध्यक्ष सुशील श्रीवास्तव सहित कई लोग उपसिथत थे।

हवाई मार्ग से वन दुर्गा मंदिर पहुंचे सीएम

मंगलवार की दोपहर हवाई मार्ग से सीएम रघुवर दास वन दुर्गा मंदिर पहुंचे। सीएम के पहुचने पर विधायक विमला प्रधान, डीसी जटाशंकर चौधरी ने बुके देकर उनका स्वा्गत किया। इसके बाद उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। आयोजन समिति के पदधारियों और सदस्यो ने भी सीएम का स्वागत करते हुए उनके समक्ष कई मांगे रखी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:religious converters will be sent to jail: Chief Minister