DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  सिमडेगा  ›  अनलॉक थ्री के पहले दिन बाजारो में उमडी भीड, दिखी लोगो की लापरवाही
सिमडेगा

अनलॉक थ्री के पहले दिन बाजारो में उमडी भीड, दिखी लोगो की लापरवाही

हिन्दुस्तान टीम,सिमडेगाPublished By: Newswrap
Fri, 18 Jun 2021 03:11 AM
अनलॉक थ्री के पहले दिन बाजारो में उमडी भीड, दिखी लोगो की लापरवाही

सिमडेगा जिला प्रतिनिधि

सरकार के निर्देश के बाद गुरुवार से अनलॉक थ्री शुरु हो गया। अनलॉक थ्री के तहत जिले के सभी दुकान शाम चार बजे तक खोले गए। अनलॉक थ्री के साथ ही बाजारो की रौनक लौटते नजर आई। गुरुवार को सुबह से ही जिला मुख्यालय एवं प्रखंडो के बाजारो में लोगो की भीड नजर आई। हांलकि बारिश के कारण सडको में अपेक्षाकृत कम भीड थी। बारिश के बीच भीड में लोगो की लापरवाही भी दिखी। लोग बिना किसी डर से घुमते नजर आए। हांलकि चार बजते ही पुलिस के लोग सडक पर नजर आने लगे और दुकानो का शटर गिरने लगा। चार बजे के बाद फिर सडको में सन्नाटा दिखा और दुकानें बंद नजर आई।

हाट बाजार में बेपरवाह दिखे लोग

जिला मुख्यालय में गुरुवार को लगे साप्ताहिक हाट बाजार में लोग बेपरवाह नजर आए। बाजार में काफी भीड थी। जिसके कारण फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा था। लोग बेपरवाह अंदाज में बाजार में घुमते हुए सब्जी खरीदते नजर आए। इधर शहर के कपडा, स्टेशनरी आदि दुकान के संचालक ने बताया कि लॉकडाउन में काफी नुकसान हुआ है। कपडा दुकानो में भीड देखी गई।

कोलेबिरा में नहीं दिखा फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन

कोलेबिरा में तो मेला सा दृश्य नजर आया। यहां लोगो की भीड उमड पडी थी। यहां तो कुछ लोग मास्क लगाए नजर आए लेकिन फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन होता हुआ नहीं दिखाई दिया। प्रखंड के जुता चप्पल, हाट बजार, कपडा दुकान में काफी भीड देखी गई। व्यवसायियो ने कहा कि महीनो बाद बाजार की रौनक लौटी है।

ठेठईटांगर बाजार में दिखी चहल पहल

अनलॉक थ्री के पहले दिन गुरुवार को प्रखंड में चहल पहल देखी गई। प्रखंड मुख्यालय के दुकानदारो ने बताया कि दुकान खुला है लेकिन ग्राहक नहीं आ रहे है। उन्होने बताया कि बारिश भी शुरु होने से लोग खेती बारी में जुट गए है। जिससे व्यापार प्रभावित हो रहा है।

बानो बाजार में भी दिखी भीड भाड

बानो प्रखंड मुख्यालय में भी बाजार की रौनक लौटने लगी है। गुरुवार को बाजार में भीड भाड देखी गई। हांलकि प्रशासन और पुलिस की गश्ती के कारण लोग मास्क पहने नजर आए।

सेवई बाजार में दिखी भीड

सदर प्रखंड स्थित सेवई गांव में गुरुवार को साप्ताहिक हाट बाजार में लोग बेपरवाह नजर आए। बाजार में ग्रामीण बिना मास्क के खरीदारी करते नजर आए। कई दुकानदार भी मासक नहीं लगाए थे।

संबंधित खबरें