DA Image
16 जनवरी, 2021|2:12|IST

अगली स्टोरी

नई आशा, नए संकल्प के साथ होगा नए वर्ष का स्वागत

default image

सिमडेगा जिला प्रतिनिधि

दिन महीनों में बदले और महीने साल में। वक्त ने 365 दिनों का सफर पूरा किया और अब एक जनवरी को सन् 2021 का नई सूरज नयी आशा, नए संकल्प के साथ उगेगा। नए साल का पुरजोर स्वागत होगा और उम्र की कसौटी पर इस साल को यादगार बनाने की कोशिश भी होगी। नव वर्ष जिले के लिए अमन, शांति और समृद्धि का पैगाम लेकर आए इसी कामना के साथ हिंदुस्‍तान टीम ने समस्‍त जिले वासियो को नव वर्ष की शुभकामना देते हुए जिले के डीसी, एसपी और जनप्रतिनिधियों से नव वर्ष के लिए बातचीत की।

सिमडेगा विधायक भूषण बाड़ा ने नव वर्ष के अवसर पर जिले में शांति और जिले के चहुंमुखी विकास के लिए कृत संकल्प रहने की बात कहीं। उन्होंने कहा कि नए वर्ष में सभी लोगो के सहयोग से विकास की नई गाथा लिखी जाएगी। उन्‍होने कहा कि नव वर्ष के अवसर पर जिले में अमन व शांति हो इसके लिए वे भगवान से प्रार्थना करेगें। उन्‍होंने लोगों से अपनी सभी बुराईयों को छोड नव वर्ष में अच्‍छाईयों को अपनाते हुए जिले के चहुमुखी विकास में सहयोग की अपील आम लोगों से की है।

कोलेबिरा विधायक नमन विक्‍सल कोंगाड़ी ने कहा कि वे नव वर्ष घुमरी में मनाएगें। वहीं उन्‍होने कहा कि नव वर्ष के अवसर पर जिले में सुख शांति रहे, इसके लिए वे ईश्‍वर से प्रार्थना करेगें। वहीं उन्‍होने जिले वासियों को आपसी प्रेम और भाईचारे के माहौल में नव वर्ष मनाने की बात कहते हुए शुभकामना दी। उन्‍होंने कहा है कि वर्ष 2021 में जिले के लाचार, गरीब एवं बुर्जुगों को उनका हक के साथ साथ बेहतर सुविधा मिले, बच्‍चों का शिक्षा पूर्वत की भांति सुचारु रुप से चले इसके लिए वे प्रार्थना करेंगे।

डीसी सुशांत गौरव ने नव वर्ष के अवसर पर जिलेवासियो को बधाई देते हुए शुभकामना दी है। उन्होंने नव वर्ष के अवसर पर जिले में सुख, शांति और जिले का चहुमुखी विकास हो इसके लिए वे लगातार प्रयास करेगें। उन्होंने जिले के विकास के लिए सभी लोगो के सहयोग की जरुरत बतलाई। उन्‍होने कहा कि विशेष कर युवा वर्ग पिकनीक स्‍पॉट पर डिफिकलट एरिया में सेल्‍फी लेते है। इससे युवा वर्ग को बचना चाहिए। उन्होने कहा कि पिछले साल से इस साल बेहतर हो और सभी के सहयोग से जिला विकास के पथ पर अग्रसर रहे।

एसपी डा शम्स तबरेज ने नव वर्ष का स्‍वागत करते हुए शुभकामना दी है। उन्‍होंने कहा है कि जिले वासियों के लिए मंगलमय हो इसकी वे कामना करते है। उन्‍होंने कहा कि नव वर्ष जिले के लिए उग्रवाद और अपराध मुक्‍त होगा और नए वर्ष में लोगो के बीच नई उम्‍मीद और जोश का संचार होगा। उन्‍होने कहा कि जिले के सभी पिकनीक स्‍पॉट पर सुरक्षा के पोख्‍ता इंतेजाम किए गए है। उन्होने कहा कि सिमडेगा पुलिस 24 घंटा लोगो की सेवा में लगी हुई है। कहा है कि आम जनता सुरक्षित रहे। उनका जीवन सुखमय हो।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:New year will be welcomed with new hope new resolve