DA Image
28 नवंबर, 2020|10:35|IST

अगली स्टोरी

अंडा उबालने से बुढ़ी मां ने किया इंकार, तो बेटे ने कर दी मां की हत्या

default image

थाना क्षेत्र के परकाला में मानवता को शर्मशार करते हुए रिश्‍ते को कलंकित करने का मामला प्रकाश में आया है। एक बेटे ने अपनी 65 वर्षीय बुढ़ी मां की पथ्‍थर से मार कर उसकी हत्‍या कर दी। घटना के बाद पुलिस ने हत्‍यारे बेटे अभय मिंज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बताया गया कि सोमवार की देर रात परकाला निवासी जुआना मिंज घर में सोई हुई थी। इसी दौरान उसका बेटा अभय मिंज नशे की हालत में घर पहुंचा और अपनी मां को अंडा उबालने की बात कही।

रात अधिक होने के कारण मां ने अंडा उबालने से इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर अभय आक्रोश में आकर बगल में रखे इंट से कुचकर अपनी बुढ़ी मां की हत्‍या कर दी। हत्‍या के बाद रातभर अपनी मां के शव को खटिया के नीचे छिपाकर घर में ही सोया रहा। सुबह में जुआना के घर से नहीं निकलने पर ग्रामीणों ने अभय से पूछताछ की। जिसपर बेटे ने घर में मां के नहीं रहने की बात कहते हुए टाल मटोल कर दिया।

इसी बीच गांव की एक महिला जबरन घर के अंदर गई, तो देखा कि जुआना का शव घर में खटिया के नीचे पड़ा है। इसके बाद महिला ने गांव वालों को घटना की सूचना दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्‍थल पहुंच शव को कब्‍जे में लेते हुए पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हत्‍यारा अभय मिंज को गिरफ्तार कर थाना कांड संख्‍या 19/20 के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mother refuses to boil egg then son kills mother