ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड सिमडेगाबिना कोरोना जांच के नहीं कर सकेंगे बस यात्रा

बिना कोरोना जांच के नहीं कर सकेंगे बस यात्रा

एसडीओ महेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में प्रखंड सभागार में बस एसोसिएशन की बैठक हुई। बैठक में सभी बस संचालकों को एसडीओ ने कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई के...

बिना कोरोना जांच के नहीं कर सकेंगे बस यात्रा
हिन्दुस्तान टीम,सिमडेगाFri, 31 Dec 2021 03:02 AM
ऐप पर पढ़ें

सिमडेगा जिला प्रतिनिधि

एसडीओ महेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में प्रखंड सभागार में बस एसोसिएशन की बैठक हुई। बैठक में सभी बस संचालकों को एसडीओ ने कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई के साथ पालन करते हुए बसो का परिचालन करने का निर्देश दिया। एसडीओ ने कहा कि कोरोना निर्देशों के अनुपालन में लापरवाही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। लापरवाही बरतने वाले बस संचालक पर नियमानुसार सुसंगत धाराओं के तहत कानूनी कार्रवाई करने की भी जानकारी दी गई। बैठक में एसडीओ ने कोरोना की तीसरी लहर की आशंका की जानकारी देते हुए सावधानी बरतने की बात कही। मौके पर बीडीओ अजय कुमार रजक, सीओ प्रताप मिंज सहित कई बस संचालक उपस्थित थे।

कोरोना जांच के बिना यात्री नहीं कर सकेगें बस की यात्रा

बैठक में एसडीओ ने बस संचालकों को कड़े निर्देश देते हुए कहा कि गुरुवार से बस यात्रा करने वाले सभी यात्रियों का कोरोना जांच कराना अनिवार्य है। उन्होनें कहा कि बिना कोरोना जांच कराए किसी भी यात्री को बस यात्रा करने की अनुमति नहीं देनी है। उन्होने बस संचालकों को कड़ाई के साथ नियम का पालन करने का निर्देश देते हुए कहा कि बस स्टैंड में तीन शिफटो में स्वास्थ्य कर्मी, दंडाधिकारी और पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है। उन्होने जिले के बाहर से आने वाले यात्रियों को किसी भी कीमत पर बस स्टैंड के अलावे इधर उधर नहीं उतारने का निर्देश दिया है। यात्रियों के कोरोना जांच सुनिश्चत करने के लिए सीओ प्रताप मिंज को नोडल अधिकारी बनाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें