ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड सिमडेगाकब्रिस्तान के उपर से गुजरे बिजली तार को हटाने का दिया निर्देश

कब्रिस्तान के उपर से गुजरे बिजली तार को हटाने का दिया निर्देश

विधायक भूषण बाड़ा ने मंगलवार को शहरी क्षेत्र के केलाघाघ के समीप स्थित सुन्‍नी बरेलवी कब्रिस्‍तान का निरीक्षण किया। मौके पर कमेटी के लोगों ने बताया कि कब्रिस्‍तान से 11 हजार वोल्‍ट का विद्युत तार...

कब्रिस्तान के उपर से गुजरे बिजली तार को हटाने का दिया निर्देश
हिन्दुस्तान टीम,सिमडेगाTue, 11 Aug 2020 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

विधायक भूषण बाड़ा ने मंगलवार को शहरी क्षेत्र के केलाघाघ के समीप स्थित सुन्‍नी बरेलवी कब्रिस्‍तान का निरीक्षण किया। मौके पर कमेटी के लोगों ने बताया कि कब्रिस्‍तान से 11 हजार वोल्‍ट का विद्युत तार गुजरने से दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। जिसपर विधायक ने तत्‍काल विभाग के कार्यपालक अभियंता को दुरभाष के माध्‍यम से विद्युत तार को एक सप्‍ताह के अंदर में हटाने का निर्देश दिया।

उल्‍लेखनीय है कि अंजुमन फैजुर्रजा के द्वारा पुर्व में भी विभाग को कई बार पत्र लिखकर कब्रिस्‍तान के अंदर से 11 हजार वोल्‍ट के तार को हटाने का आग्रह किया गया था। लेकिन विभागीय अधिकारियो के लापरवाही के कारण आज तक स्थिति जस की तस बनी हुई थी। जिससे हमेशा किसी बडी दुर्घटना की आशंका बनी रहती थी। इधर अंजुमन के पदधारियो ने विधायक को घटना से अवगत कराते हुए तत्‍काल तार को हटवाने का आग्रह किया था। जिसके आलोक में विधायक ने मंगलवार को स्‍थल का निरीक्षण करने के बाद तार को हटाने का निर्देश विभागीय अधिकारियो को दिया। इधर विधायक ने कब्रिस्‍तान परिसर में पौधरोपण भी किया। मौके पर अंजुमन के सिक्रेटरी मो शरीफ खान, जोनसन मिंज, झुन्‍नू मियां, अजीत नवरंगी, अनिल खेस, संजय हेरेंज, कासिम रजा सहित कई लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें