DA Image
28 नवंबर, 2020|4:41|IST

अगली स्टोरी

पीएलएफआई के चार उग्रवादी हथियार सहित गिरफ्तार

default image

बानो पुलिस ने उग्रवादी संगठन पीएलएफआई के चार दस्ता सदस्यो को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। एसपी डा शम्स तबरेज ने रविवार की शाम प्रेसवार्ता आयोजित कर बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पीएलएफआई के चार उग्रवादी अलाउददीन बरला, किरण समद, अमर समद और अकीलन समद को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार उग्रवादियो के पास से एक लोडेड गन, आठ गोली, एक मैगजीन पाउच, तीन मोबाईल, आठ चार्जर एवं पिठठू बरामद किया है।

एसपी ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि बानो के कनरवां जंगल में पीएलएफआई का दस्ता घुम रहा है। सूचना के आलोक मे उन्होने एसपी अभियान निर्मल गोप के नेतृत्व में टीम का गठन कर छापामारी के लिए भेजा। छापामारी में चार उग्रवादी को हथियार के साथ गिरफतार किया गया। एसपी के अनुसार उग्रवादी किसी बडी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। मौके पर अभियान एसपी निर्मल गोप, सीआरपीएफ के विष्णु देव यादव, डीएसपी सहदेव साव, एसडीपीओ राजकिशोर उपस्थित थे।

टीम में शामिल पुलिस अधिकारी :

उग्रवादियो की गिरफतारी के लिए एसपी ने अभियान एसपी निर्मल गोप के नेतृत्व में टीम बनाई थी। टीम में सीआई आलोक सिंह, सीआरपीएफ जी 94 बीरु कैंप के सीआई विष्णु देव यादव, एसपी प्रभात कुमार, चंदन कुमार और मणिभूषण पासवान एवं कई पुलिस जवान शामिल थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Four militants of PLFI arrested with weapons