ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड सिमडेगामजार में लगाई थी फरियाद, अंजानशाह बाबा ने पूरी की एसपी की मुराद

मजार में लगाई थी फरियाद, अंजानशाह बाबा ने पूरी की एसपी की मुराद

पवित्र जुमे यानी शुक्रवार की सुबह एसपी ने मजार पर शांति की कामना के साथ चादरपोशी की थी। और ठीक दूसरे दिन शनिवार की अहले सुबह बाबा के आशीर्वाद से पुलिस को कामयाबी हासिल हुई। पुलिस ने उग्रवादियों के...

मजार में लगाई थी फरियाद, अंजानशाह बाबा ने पूरी की एसपी की मुराद
हिन्दुस्तान टीम,सिमडेगाMon, 14 May 2018 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

कोलेबिरा थाना परिसर स्थित अंजान शाह पीर बाबा का मजार वर्षो से थाने की शान बना हुआ है। मजार में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी उर्स का आयोजन हुआ था और उर्स के मौके पर मजार में पहली चादरपोशी डीसी और एसपी ने जिले में अमन व शांति की कामना की थी। चादरपोशी के क्रम में एसपी संजीव कुमार ने बाबा के मजार पर जिले को उग्रवाद और अपराध मुक्‍त करने का आर्शीवाद मांगा था। एसपी संजीव कुमार की पुकार अंजान शाह बाबा ने सुनी और फरियाद को स्‍वीकार करते हुए पुलिस को सफलता दी। पवित्र जुमे यानी शुक्रवार की सुबह एसपी ने मजार पर शांति की कामना के साथ चादरपोशी की थी। और ठीक दूसरे दिन शनिवार की अहले सुबह बाबा के आशीर्वाद से पुलिस को कामयाबी हासिल हुई। पुलिस ने उग्रवादियों के साथ हुए मुठभेड में एक उग्रवादी को मार गिराया। जबकि दो उग्रवादियो को गिरफतार करने में भी सफलता हासिल की।

पुलिस चला रही है सर्च अभियान

सिंहरजोर जंगल में पीएलएफआई उग्रवादियो के साथ मुठभेड के बाद पुलिस आसपास के क्षेत्रो में सघन छापामारी अभियान चला रही है। मुठभेड में भागने में सफल रहा पीएलएफआई कमांडर विजय डांग की गिरफतारी के लिए पुलिस उक्‍त क्षेत्र के हर संभावित ठिकानो पर छापामारी कर रही है। एसपी संजीव कुमार ने बताया कि जल्‍द ही विजय डांग पुलिस की गिरफत में होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें