ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड सिमडेगापंचायत चुनाव की तैयारी में जुटें कार्यकर्ता: विधायक

पंचायत चुनाव की तैयारी में जुटें कार्यकर्ता: विधायक

प्रखंड के पर्यटक स्‍थल दनगद्दी में शुक्रवार को ठेठईटांगर प्रखंड अध्‍यक्ष फ्रांसिस बिलुंग की अध्‍यक्षता में पिकनिक सह कार्यकर्ता सम्‍मेलन का आयोजन किया गया। मौके पर सोशल डिसटेंसिंग की धज्जी उडती नजर...

पंचायत चुनाव की तैयारी में जुटें कार्यकर्ता: विधायक
हिन्दुस्तान टीम,सिमडेगाSat, 07 Nov 2020 03:02 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड के पर्यटक स्‍थल दनगद्दी में शुक्रवार को ठेठईटांगर प्रखंड अध्‍यक्ष फ्रांसिस बिलुंग की अध्‍यक्षता में पिकनिक सह कार्यकर्ता सम्‍मेलन का आयोजन किया गया। मौके पर सोशल डिसटेंसिंग की धज्जी उडती नजर आई। और किसी के चेहरे पर मास्क तक भी नजर नहीं आया। सम्‍मेलन में मुख्‍य रुप से कोलेबिरा विधायक नमन विक्‍सल कोंगाड़ी, जिलाध्‍यक्ष अनुप केसरी उपस्थित थे। मौके पर विधायक ने सभी कार्यकर्ताओं को पंचायत चुनाव में जुट जाने की अपील की। कहा कि सभी कार्यकर्ताओं के सहयोग सहयोग से पंचायत चुनाव जितेंगे। कहा कि केन्‍द्र की भाजपा सरकार दलित, ओबीसी सहित एससी/एसटी जाति को संविधान से मिलने वाले आरक्षण को खत्म करने की साजिश रच रही है। सरकार किसानों का भला करने के बजाय नए कृषि कानून लाकर किसानों के खेत को भी निजीकरण कर पूंजीपति को लाभ देने का कार्य कर रही है। कहा कि राज्‍य में पूर्व की भाजपा सरकार भी अल्पसंख्यक स्कूल के साथ सौतेला ब्यवहार करते हुए अनुदान बन्द कर दिया था। कहा कि हाथियों से निपटने के लिए सीएम हेमंत सोरेन की सरकार जरुरी कदम उठा रही है। जल्‍द हाथियों के आतंक से ग्रामीणों को छूटकारा मिलेगी। मौके पर डीडी सिंह, शमी आलम, रावेल लकड़ा, रणधीर रंजन, दिलीप तिर्की, खुशीराम, ज़मीर खान, जमीर हसन, ललन सिंह, रामलगन प्रसाद आदि उपस्थित थे।

प्रखंड कमेटी का हुआ विस्‍तार :

मौके पर प्रखंड कमेटी का भी विस्‍तार किया गया। जिसमें सुशील मिंज, जेरोम मिंज, ज्योति लकड़ा, जोनसन डांग, मो हासिम को उपाध्यक्ष, असफाक आलम को सचिव, गाब्रिएल कुजूर, रजनी बागे को सहसचिव, सुशील बोदरा को महासचिव, लोरेंग डुंगडुंग को कोषाध्‍यक्ष, सुकवन जोजो को सह कोषाध्‍यक्ष एवं मो कारु आलम को मीडिया प्रभारी बनाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें