ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड सिमडेगासिमरिया रेफरल अस्पताल के एएनएम के विरुद्ध सिविल सर्जन से शिकायत

सिमरिया रेफरल अस्पताल के एएनएम के विरुद्ध सिविल सर्जन से शिकायत

सिमरिया रेफरल अस्पताल के एएनएम के विरूद्ध सिविल सर्जन से शिकायत सिमरिया निज प्रतिनिधि सिमरिया रेफरल अस्पताल में कार्यरत एएनएम रंजू कुमारी के...

सिमरिया रेफरल अस्पताल के एएनएम के विरुद्ध सिविल सर्जन से शिकायत
हिन्दुस्तान टीम,चतराTue, 13 Jul 2021 03:07 AM
ऐप पर पढ़ें

सिमरिया निज प्रतिनिधि

सिमरिया रेफरल अस्पताल में कार्यरत एएनएम रंजू कुमारी के विरूद्ध राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं सामाजिक सुरक्षा संगठन के प्रदेश अध्यक्षा प्रेमलता चन्द्रा ने कार्य में लापरवाही और दुव्र्यवहार करने की शिकायत सिविल सर्जन से की है। शिकायत पत्र में कहा है कि एएनएम रंजू कुमारी द्वारा अस्पताल में चिकित्सक द्वारा लिखी गयी पर्ची में मरीज को पानी चढ़ाने का निर्देश रंजू कुमारी को दिया गया। किन्तु एनएम पानी न चढ़ाकर पर्ची को रद्दी की टोकरी में फेंक कर हॉस्पिटल से गायब हो गयी। दो घंटे तक मरीज तड़पता रहा। जब पानी नहीं चढ़ा तो यह शिकायत चिकित्सक से की गई ।

शिकायत के आलोक में चिकित्सक ने स्वयं पानी चढ़ाया। इस बीच पर्ची की खोज बिन किया गया तो पर्ची फटा हुआ पाया गया। रंजू कुमारी से पूछने पर अभद्र व्यवहार किया और कही कि जो करना है वो कर लीजिए, हम व्यस्त हैं। बता दें कि रेफरल अस्पताल में एएनएम रंजू कुमारी का व्यवहार ठीक नहीं है। रंजू कुमारी द्वारा हमेशा मरीजो के साथ दुव्र्यवहार का मामला सामने आता रहा है। जिससे मरीज परेशान व हलकान है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें