ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड सराईकेलासोलो में जाकिर, ग्रुप डांस में मेलो रिजेक्ट ग्रुप बने विजेता

सोलो में जाकिर, ग्रुप डांस में मेलो रिजेक्ट ग्रुप बने विजेता

आयोजन किया गया। सोलो-ग्रुप डांस कंपीटिशन में बॉलीवुड गानों पर कलाकारों ने एक से बढ़कर हिपोर्प, मिक्स-वेस्टर्न की प्रस्तुति देकर लोगों को झमूने पर मजबूर कर...

सोलो में जाकिर, ग्रुप डांस में मेलो रिजेक्ट ग्रुप बने विजेता
हिन्दुस्तान टीम,सराईकेलाWed, 22 May 2019 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

खरसावां के छऊ नृत्य कला केन्द्र में बावन डॉस एकेडमी के सौजन्य से एचबीए यूनिट बॉलीवुड डांस कंपीटिशन का आयोजन किया गया। सोलो-ग्रुप डांस कंपीटिशन में बॉलीवुड गानों पर कलाकारों ने एक से बढ़कर हिपोर्प, मिक्स-वेस्टर्न की प्रस्तुति देकर लोगों को झमूने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम का उद्घाटन खरसावां के उप प्रमुख अमित कैशरी ने किया। एचबीए यूनिट बॉलीवुड सोलो डांस कंपीटिशन का विजेता जोड़ा के मो. जाकीर ने प्राप्त किया। जबकि ग्रुप डांस कंपीटिशन की विजेता मेलो रिजक्ट ग्रुप चक्रधरपुर की टीम रही। सोलो डांस के विजेता मो. जाकीर को 3 हजार, उपविजेता रहे सीनी के रौशन मुखी को 2 हजार तथा तृतीय स्थान पर रहे खड़गपुर के एसके इकबाल को 1 हजार रुपये नकद देकर सम्मानित किया गया।

इसके अलावा ग्रुप डांस कंपीटिशन के विजेता मेलो रिजक्ट ग्रुप चक्रधरपुर टीम को 5 हजार तथा उपविजेता रहे टयूशन ब्रदर्श खरसावां को 3 हजार रुपये देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान मुख्य रूप दयाल लेट, आरिया कुमार, काबलू प्रमाणिक, अरूण सिन्हा, हेमंत कुमार, गुरूबा तांती, अजन कैशरी, करण तांती, संतोष लोहार, टाईगर शंकर आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें