ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड सराईकेलासड़कों पर जलजमाव, नाले का पानी घरों व दुकानों में घुसा

सड़कों पर जलजमाव, नाले का पानी घरों व दुकानों में घुसा

खरसावां-कुचाई में लगातार दो दिनों से रुक-रुककर हो रही बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है, वहीं सड़कों पर जगह-जगह जल भराव से आवागमन में परेशानी...

सड़कों पर जलजमाव, नाले का पानी घरों व दुकानों में घुसा
हिन्दुस्तान टीम,सराईकेलाFri, 30 Jul 2021 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

खरसावां। संवाददाता

खरसावां-कुचाई में लगातार दो दिनों से रुक-रुककर हो रही बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है, वहीं सड़कों पर जगह-जगह जल भराव से आवागमन में परेशानी उत्पन्न हो गयी है। नदियों का जलस्तर भी बढ़ गया है।

गुरुवार सुबह से अचानक मौसम ने करवट लेना शुरू कर दिया और रुक-रुककर बारिश शुरू हो गयी। लगातार हो रही बारिश से खरसावां चांदनी चौक, बेहरासाई, कुम्हारसाई सहित खरसावां, कुचाई, आमदा पानी-पानी हो गया। सड़कों और नालियों में बहने वाला गंदा पानी घरों में घुसने लगा। खरसावां के बेहरासाई स्थित सैलून एवं कई नापित घरों में पानी घुस गया और लोग सामान को सुरक्षित बचाने में जुट गये।

वहीं, खरसावां चांदनी चौक के दुकानदार भी दुकानों में पानी घुसने और दुकान के बाहर जलभराव से परेशान हो गये। चौक में नाली तो बनी है, लेकिन निकासी नहीं होने से पानी दुकानों में घुस जाता है। दुकान के बाहर घंटों तक जलजमाव रहता है। शुक्रवार को भी वही हाल रहा।

पानी भर जाने से आवागमन में हुई परेशानी :

सड़कों पर पानी भर जाने के कारण लोगों को आवागमन में भी परेशानी झेलनी पड़ी। वहीं कई दुकान, घरों में भी पानी घुस जाने से लोगों को नुकसान उठाना पड़ा। हालांकि, इस बारिश से किसानों की सूख रही खेत में धान की फसलें एक बार फिर लहलहाने लगेंगी। धान की नर्सरी को भी नया जीवनदान मिल गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें