ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड सराईकेलादीदी किचन में पत्तल निर्मित प्लेट का करें उपयोग: डीसी

दीदी किचन में पत्तल निर्मित प्लेट का करें उपयोग: डीसी

उपायुक्त ए दोड्डे मंगलवार को सरायकेला प्रखंड के पांड्रा एवं इटाकुदर पंचायत में संचालित मुख्यमंत्री दीदी किचेन का निरीक्षण किया। डीसी ने पूरे केंद्र की साफ सफाई व स्वच्छता का जायजा लेते हुए दाल की...

दीदी किचन में पत्तल निर्मित प्लेट का करें उपयोग: डीसी
हिन्दुस्तान टीम,सराईकेलाWed, 22 Apr 2020 02:01 AM
ऐप पर पढ़ें

उपायुक्त ए दोड्डे ने मंगलवार को सरायकेला प्रखंड की पांड्रा एवं इटाकुदर पंचायतों में संचालित मुख्यमंत्री दीदी किचन का निरीक्षण किया। केंद्र की साफ-सफाई व स्वच्छता का जायजा लेते हुए दाल की गुणवत्ता पर खास ध्यान देने की बात कही।

उपायुक्त ने खाने में पत्तल निर्मित प्लेट का उपयोग करने का निर्देश दिया ताकि उसे दुबारा इस्तेमाल न किया जा सके। निरीक्षण में डीसी ने पाया कि मुख्यमंत्री दीदी किचन व सभी दाल-भात केंद्रों में सोशल डिस्टेन्स का मेंटन किया जा रहा है साथ ही सेनिटाइजेशन की भी व्यवस्था की गयी है। सेनिटाइजेशन के बाद ही जरूरतमंदों को खाना खिलाया जा रहा है ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचा जा सके।

उन्होंने अपील करते हुए कहा कि जिस प्रकार हम आपकी सुविधाओं के लिए प्रयासरत हैं, उसी प्रकार आप भी कोरोना वायरस के विरुद्ध इस जंग में जागरूक दृष्टिकोण अपनाते हुए सहयोग करें। मौके पर बीडीओ प्रवीण कुमार समेत अन्य उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें