ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड सराईकेलाशिविर में नहीं पहुंचनेवाले पंचायत में दे सकते हैं आवेदन : डीडीसी

शिविर में नहीं पहुंचनेवाले पंचायत में दे सकते हैं आवेदन : डीडीसी

सरायकेला प्रखंड के पांड्रा पंचायत भवन में बुधवार को सरकार आपके द्वार के तहत लगे शिविर में कुल 825 आवेदन प्राप्त हुए, जिसमें से 506 का ऑन द स्पॉट...

शिविर में नहीं पहुंचनेवाले पंचायत में दे सकते हैं आवेदन : डीडीसी
हिन्दुस्तान टीम,सराईकेलाWed, 08 Dec 2021 08:31 PM
ऐप पर पढ़ें

सरायकेला। सरायकेला प्रखंड के पांड्रा पंचायत भवन में बुधवार को सरकार आपके द्वार के तहत लगे शिविर में कुल 825 आवेदन प्राप्त हुए, जिसमें से 506 का ऑन द स्पॉट निष्पादन किया गया।

इससे पूर्व शिविर का उद्घाटन डीडीसी प्रवीण गागराई, बीडीओ मृत्युंजय कुमार, सीओ सुरेश प्रसाद सिंहा, प्रमुख गोपीनाथ गागराई व मुखिया वीरेन्द्र केराई ने दीप जलाकर किया।

डीडीसी ने कहा कि शिविर में नहीं पहुंचने वाले लाभुक पंचायत में आवेदन दे सकते हैं, जहां से उन्हें योजनाओं का लाभ दिया जाएगा।

शिविर में प्राप्त आवेदनों में आपूर्ति विभाग से 81 आवेदन में 17, समाजिक सुरक्षा में 78 में 33, मनरेगा के 37 में 18, पशुपालन के 10 में 10, श्रम विभाग के सभी 106 व स्वास्थ्य विभाग के सभी 240 मामलों का ऑन द स्पॉट निष्पादन किया गया। शिविर में आवास योजना में 143, जेएसएलपीएस में 20, कृषि में 17, राजस्व में 14, आईटीडीए में 1 व अन्यान्य 78 आवेदन प्राप्त हुए।

मौके पर प्रखंड प्रमुख गोपीनाथ गागराई, मुखिया वीरेन्द्र केराई, प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी विमोला तिर्की व सीडीपीओ मधुलता सिंहा समेत अन्य उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें