ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड सराईकेलाशादी समारोह में गया था परिवार, शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग

शादी समारोह में गया था परिवार, शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग

खरसावां के बेहरासाई में पापुल बेहरा के खपरैल घर में रविवार सुबह शॉर्ट सर्किट से आग लग गयी, जिसमें एक लाख की संपत्ति को नुकसान पहुंचा। परिवार के एक...

शादी समारोह में गया था परिवार, शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग
हिन्दुस्तान टीम,सराईकेलाMon, 24 Jan 2022 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

खरसावां । संवाददाता

खरसावां के बेहरासाई में पापुल बेहरा के खपरैल घर में रविवार सुबह शॉर्ट सर्किट से आग लग गयी, जिसमें एक लाख की संपत्ति को नुकसान पहुंचा। परिवार के एक शादी समारोह में ओड़िशा जाने के कारण घर बंद था।

सूचना के अनुसार बेहरासाई निवासी स्व. पापुल बेहरा की पत्नी लिपिका बेहरा अपनी बेटा-बेटी के साथ किसी शादी में शामिल होने शनिवार को अपने मायके ओडिशा गयी थी। उनके घर पर कोई नहीं था। रविवार तड़के लगभग 4 बजे अचानक शॉर्ट सर्किट से घर में आग लग गयी। जबतक अगल-बगल के लोगों को आग लगने की खबर मिली, तब तक आग की लपटें तेज हो चुकी थीं और घर बंद था, जिससे बुझाना संभव नहीं था।

बावजूद इसके अगल-बगल के घरों को बचाने के लिए ग्रामीणों ने काफी प्रयास किया, जिसके बाद आग पर काबू पाया जा सका। लेकिन, तब तक घर में रखा सामान जल चुका था।

अगलगी में घर में रखा बॉक्स, कपड़ा, पलंग, अलमीरा, पंखा, अनाज, बर्तन सहित जरूरी कागजात जल गये। पीड़िता महिला ने अंचल अधिकारी को आवेदन देकर करीब एक लाख की क्षतिपूर्ति देने का आग्रह किया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें