ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड सराईकेलामेरे बेटे के हत्यारे को जल्द गिरफ्तार करे पुलिस

मेरे बेटे के हत्यारे को जल्द गिरफ्तार करे पुलिस

चांडिल गोलचक्कर स्थित सीढ़ी के सामने 15 अगस्त को हुई गैराज मिस्त्री सत्तार हुसैन की हत्या मामले में अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मृतक के वृद्ध पिता अख्तर हुसैन व परिजनों ने सोमवार को एसपी...

मेरे बेटे के हत्यारे को जल्द गिरफ्तार करे पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,सराईकेलाTue, 25 Sep 2018 01:57 AM
ऐप पर पढ़ें

चांडिल गोलचक्कर स्थित सीढ़ी के सामने 15 अगस्त को हुई गैराज मिस्त्री सत्तार हुसैन की हत्या मामले में अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मृतक के वृद्ध पिता अख्तर हुसैन व परिजनों ने सोमवार को एसपी कार्यालय पहुंच आरोपियों को जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की। मृतक के भाई अनवर हुसैन ने बताया कि 15 अगस्त की शाम भाई सत्तार हुसैन साला सज्जाद अंसारी व मोहित के साथ दुकान बंद कर घर आ रहे थे। इस बीच गोलचक्कर की सीढ़ी पर चढ़ते वक्त किसी ने गला पर धारदार हाथियार से वारकर कर दिया, जिससे कुछ देर बाद सत्तार हुसैन की मौत हो गयी।

घटना के 50 दिनों बाद भी पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गयी है।

चार दिनो के अंदर गिरफ्तारी नहीं होने पर करेंगे अनशन : मृतक के भाई अनवर हुसैन ने कहा कि एसपी द्वारा आश्वासन दिया गया कि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी। बेटे की हत्या के सदमे से वृद्ध पिता ने 15 दिनों से खाना नहीं खाया है। उन्होंने कहा कि अगले चार दिनों के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर चांडिल थाना में परिजन आमरण अनशन पर बैंठेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें