अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छोटानागरा में पुलिस को उड़ाने की साजिश नाकाम

प. सिंहभूम के छोटानागरा में नक्सलियों द्वारा पुलिस को उड़ाने की बड़ी साजिश नाकाम हो गयी। पुलिस व सीआरपीएफ ने संयुक्त ऑपरेशन कर मंगलवार को सारंडा जंगल के छोटानागरा थाना क्षेत्र के छोटानागरा के समीप जंगल जमीन के नीचे छिपाकर रखे गये तार से कनेक्टेड 40 किग्रा के केन बम को बरामद कर लिया। केन बम बरामद करने के बाद वहीं पर नष्ट कर दिया।

एसपी के निर्देश पर चला ऑपरेशन : एसपी क्रांति कुमार गड़देसी के निर्देश पर मंगलवार को मनोहरपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विमलेश त्रिपाठी व सीआरपीएफ के सहायक संमादेष्टा उपेंद्र सिंह के संयुक्त नेतृत्व में ऑपरेशन चलाया गया। ऑपरेशन में पुलिस ने 40 केजी का केन बम व लगभग 200 मीटर कमांड तार बरामद किया। बरामद बम व तार को पुलिस ने मौके पर ही नष्ट कर दिया।

जमीन के अंदर छिपाकर रखा गया था केन बम : मंगलवार को पुलिस ने सारंडा जंगल के छोटानागरा थाना क्षेत्र के छोटानागरा के समीप जंगल में नक्सलियों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया। अभियान के दौरान पुलिस को जमीन के अंदर छिपाया गया तार दिखा। पुलिस ने कुछ दूर तक तार की जांच की तो चालीस केजी के केन बम से तार कनेक्ट था। इसके बाद पुलिस ने केन बम बरामद कर मौके पर ही नष्ट कर दिया। पुलिस की मानें तो यह केन बम काफी बड़ा था और पुलिस को निशाना बनाने के लिए नक्सलियों द्वारा लगाया गया था। केनबम विस्फोट होने से बड़ा हादसा हो सकता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Plot to blow up police in Chhotanagara failed