DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उग्रवादियों के खिलाफ बनेगा ऑपरेशन प्लान

जिले में वामपंथ उग्रवाद व अन्य उग्रवादी संगठनों से निपटने के लिए ऑपरेशन प्लान बनेगा। इसके लिए तैयारी शुरू कर दी गयी है। डीसी छवि रंजन की अध्यक्षता में यूनिफाइट कमांड की बैठक हुई। इसमें नक्सल गतिविधियों को लेकर चलाये जा रहे अभियानों की समीक्षा की गयी।

एसपी ने बताया कि पुलिस व सीआरपीएफ पदाधिकारियों के बीच आपसी समन्वय स्थापित कर सूचनाओं का आदान-प्रदान करते हुए ऑपरेशन प्लान बनाया जाएगा। फेज टू के तहत बीएसएनएल के सवीकृत मोबाइल टावरों के लिए सत्यापन रिपोर्ट भेज दी गयी है।

सरेंडर पॉलिसी का होगा प्रचार : बताया गया कि विभाग द्वारा सरकार की संशोधित नक्सल आत्मसमर्पण नीति (सरेंडर पॉलिसी) का व्यापक प्रचार-प्रसार किया जाए ताकि प्रेरित होकर नक्सली आत्मसमर्पण करें। गम्हरिया प्रखंड की सीआरपीएफ बटालियन की क्षतग्रिस्त पाइप लाइन की मरम्मत के लिए कार्यपालक अभियंता को प्राक्कलन बनाने का निर्देश दिया गया।

कैंप के निकट की सड़क पक्की होगी : सुरक्षा के मद्देनजर उग्रवाद प्रभावित क्षेत्रों में सीआरपीएफ कैंप के निकट की सड़कों के पक्कीकरण का निर्णय लिया गया। मौके पर एसपी चंदन सिन्हा, सभी बटालियन के सीआरपीएफ कमांडेंट व डीडीसी समेत अन्य उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Operation plan will be made against militants