DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

माजणाघाट से बजरंगबली चौक तक का प्राक्कलन रद्द हो : मनोज चौधरी

सरायकेला नगर पंचायत के माजणाघाट से बजरंगबली मंदिर तक सड़क निर्माण की स्वीकृति देकर जो प्राक्कलन बनाया गया है, वह जनहित में नहीं है। इसलिए उक्त प्राक्कलन को रद्द कर नये सिरे से जनता के हित को ध्यान में रखकर प्राक्कलन बनाया जाए। उक्त बातें नगर पंचायत के उपाध्यक्ष मनोज चौधरी ने कहीं।

उन्होंने कहा कि सड़क को टुकड़े टुकड़े में नहीं करते हुए एक साथ कालीकरण कर सड़क का निर्माण किया जाय। उपाध्यक्ष ने कहा कि माजणा घाट से बजरंग बली मंदिर तक सड़क स्वीकृत कर जो प्राक्कलन तैयार किया गया है वह जनहित में नही है। वर्तमान प्राक्कलन के अनुसार सड़क की ऊंचाई एक फीट उपर हो जाएगी जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पडेगा।

बोर्ड की मीटिंग में अर्बन डेवलपमेंट प्लानिंग के तहत नागरिक सुविधा को ध्यान में रखते हुए जैसे मेन रोड, एप्रोच रोड में पेवर ब्लॉक, रोड के पानी की निकासी हेतु नाली, पानी पाइप आदि को ध्यान में रखते हुए प्राक्कलन तैयार करने की मांग रखी जाएगी। वर्तमान प्राक्कलन से सड़क बनने में सड़क काफी ऊंची हो जाएगी और सड़क किनारे की दुकान से लेकर मकान सभी नीचे हो जाएंगे। उन्होंने बोर्ड की बैठक में सड़क का स्वीकृत प्राक्कलन रद्द करते हुए नये सिरे से प्राक्कलन तैयार करने की मांग की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Manoj Chaudhary should cancel the estimation from Majanghat to Bajrangbali Chowk: