ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड सराईकेलासमस्याओं से अवगत हुए सांसद लक्ष्मण गिलुवा

समस्याओं से अवगत हुए सांसद लक्ष्मण गिलुवा

सांसद सह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा के सरायकेला आगमन पर स्थानीय लोगों व कार्यकर्ताओं ने विभिन्न समस्याओं को लेकर मांग पत्र...

समस्याओं से अवगत हुए सांसद लक्ष्मण गिलुवा
हिन्दुस्तान टीम,सराईकेलाTue, 04 Sep 2018 05:01 PM
ऐप पर पढ़ें

सांसद सह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा के सरायकेला आगमन पर स्थानीय लोगों व कार्यकर्ताओं ने विभिन्न समस्याओं को लेकर मांग पत्र सौंपा। स्थानीय कार्यकर्ताओं ने सरायकेला नगर में अनियमित विद्युत आपूर्ति को लेकर मांग पत्र सौंपा जिस पर सांसद ने कार्यपालक अभियंता से बात कर विद्युत आपूर्ति में सुधार का निर्देश दिया। कार्यकर्ताओं ने नगर पंचायत में भी सांसद निधि की योजनाएं देने की मांग की जिस पर सांसद ने कहा कि सरायकेला में वे दो करोड़ की योजनाएं दे चुके हैं इस पर विचार किया जाएगा।

शिक्षकों ने सौंपा ज्ञापन : जिले में शिक्षक रेशनेलाइजेशन के तहत किए गए स्थानांतरण से हो रही समस्याओं को लेकर शिक्षकों ने सांसद को मांग पत्र सौंपा। शिक्षकों की मांग पर सांसद ने कहा कि शिक्षकों का स्थानांतरण प्रखंड स्तर पर होना चाहिए और भाषाई शिक्षकों का स्थानांतरण भाषाई विद्यालय में होना चाहिए। विभिन्न जिलों में शिक्षकों के रेशनेलाइजेशन के तहत हो रही समस्याओं को लेकर शिक्षा सचिव से बात करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें