ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड सराईकेलागांव की सरकार बनी तो चौपाल लगा अधिकारी देंगे सुविधा : सुदेश महतो

गांव की सरकार बनी तो चौपाल लगा अधिकारी देंगे सुविधा : सुदेश महतो

आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा कि झारखंडियों के अरमान को पूरा करना मेरा राजनीतिक उद्देश्य है। आपके आशीर्वाद से गांव की सरकार बनी तो बीडीओ, सीओ व दारोगा गांव में चौपाल लगाकर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध...

गांव की सरकार बनी तो चौपाल लगा अधिकारी देंगे सुविधा : सुदेश महतो
हिन्दुस्तान टीम,सराईकेलाMon, 02 Dec 2019 01:24 AM
ऐप पर पढ़ें

आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा कि झारखंडियों के अरमान को पूरा करना मेरा राजनीतिक उद्देश्य है। आपके आशीर्वाद से गांव की सरकार बनी तो बीडीओ, सीओ व दारोगा गांव में चौपाल लगाकर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करायेंगे।

सुदेश महतो रविवार को सरायकेला-खरसावां जिले के राजनगर प्रखंड के कुनाबेड़ा में सरायकेला विस से आजसू प्रत्याशी अनंतराम टुडू के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

सरकार बनी तो नयी स्थानीय नीति : कहा, पूरे राज्य की तरह सरायकेला से भी एक मजबूत केला के रूप में अनंतराम टुडू को विधानसभा भेजें, ताकि आजसू की सरकार बन सके। आजसू की सरकार बनने पर पहली कैबिनेट में स्थानीय नीति को बदल कर नयी स्थानीय नीति बनायी जायेगी। राज्य के तृतीय व चतुर्थ वर्ग की सभी नौकरियां झारखंडियों के लिए आरक्षित होंगी।

पहले कुश्ती, अब दोस्ती की बात कर रही भाजपा : उन्होंने भाजपा व झामुमो पर बरसते हुए कहा ये वोट बैंक की राजनीति करते हैं, जिसे आजसू धिक्कार करती है। कहा, कुछ दिनों पूर्व तक सीटों के लिए कुश्ती लड़नेवाली भाजपा अब स्थिति बिगड़ती देख आजसू से दोस्ती की बात कह रही है। झामुमो का चरित्र झूठ व लूट का है, जिसमें सोने का चम्मच लेकर जन्में हेमंत सोरेन पिता के बदले मिली नौकरी कर रहे हैं।

आजसू ही ठीक कर सकती है सीएनपीटी-एसपीटी : सुदेश ने कहा कि सीएनटी-एसपीटी को ढील देनेवाले पहला मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन हैं। राज्य में आजसू ही सीएनटी-एसपीटी को ठीक कर सकती है। कहा, यहां के आदिवासी मूलवासी प्रकृति पूजक समाज है, जिसे वैधानिक ढंग से अव्वल बनाया जा सकता है।

पिछड़ों को मिलेगा 27 प्रतिशत आरक्षण : कहा, आजसू राज्य में पिछड़ों को 27 प्रतिशत आरक्षण देगी, जिसका ब्लूप्रिंट पूर्व में ही तैयार हो चुका है। समारोह को आजसू प्रत्याशी अनंतराम टुडू, सचिन महतो, नजरुर हसन आसमी समेत अन्य ने संबोधित किया। मौके पर जिलाध्यक्ष छवि महतो, सत्यनारायण महतो, रवींद्र उरांव व अनिल महतो समेत अन्य उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें