DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  सराईकेला  ›  गम्हरिया : कमरे में माता-पिता के साथ सो रहे किशोर की वज्रपात से मौत, मां बेहोश

सराईकेलागम्हरिया : कमरे में माता-पिता के साथ सो रहे किशोर की वज्रपात से मौत, मां बेहोश

हिन्दुस्तान टीम,सराईकेलाPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 04:10 AM
गम्हरिया : कमरे में माता-पिता के साथ सो रहे किशोर की वज्रपात से मौत, मां बेहोश

सरायकेला (जमशेदपुर)। सरायकेला-खरसावां जिले के गम्हरिया प्रखंड की टेंटोपोशी पंचायत के गोहिरा गांव में बीती रात वज्रपात से 15 वर्षीय किशोर आकाश मंडल की मौत हो गयी।

परिजनों के अनुसार रविवार रात आकाश मंडल अपने माता रानी मंडल एवं पिता अमूल्य मंडल के साथ एक ही कमरे में सोया था। गर्मी के कारण घर के कमरे की खिड़की खुली थी खिड़की के समीप ही पलंग लगा था, जिसपर सभी सोये थे। रात लगभग डेढ़ बजे के करीब बिजली कड़कते ही खुली खिड़की से आकाश के सिर पर वज्रपात हुआ और उसकी मौत हो गयी, जबकि उसकी मां रानी मंडल बेहोश हो गयी।

सुबह में पंचायत के मुखिया फोरमेन सोरेन ने इसकी सूचना सरायकेला थाना व बीडीओ को दी। सूचना पर पहुंचे प्रखंड कर्मी शंकर सतपती ने पूरे मामले की जानकारी ली और बीडीओ को अवगत कराया। वहीं, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। सरायकेला के अंचल अधिकारी सुरेश कुमार सिन्हा ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर परिजनों से पूरे मामले की जानकारी ली। सीओ ने परिजनों को ढांढस बंधाते हुए कहा जल्द से जल्द मुआवजा दिलाया जाएगा।

संबंधित खबरें