ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड सराईकेलाखरसावां में भारत फाइनेंस एजेंट से लूट में चार गिरफ्तार, पिस्तौल बरामद

खरसावां में भारत फाइनेंस एजेंट से लूट में चार गिरफ्तार, पिस्तौल बरामद

खरसावां के आमदा में भारत फाइनेंस कंपनी के स्टाफ सदानंद सिंह से 70 हजार रुपये लूट में पुलिस ने चार अपराधियों को देसी पिस्तौल एवं पांच जिंदा गोलियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में...

खरसावां में भारत फाइनेंस एजेंट से लूट में चार गिरफ्तार, पिस्तौल बरामद
हिन्दुस्तान टीम,सराईकेलाTue, 14 Jan 2020 01:48 AM
ऐप पर पढ़ें

खरसावां के आमदा में भारत फाइनेंस कंपनी के स्टाफ सदानंद सिंह से 70 हजार रुपये लूट में पुलिस ने चार अपराधियों को देसी पिस्तौल एवं पांच जिंदा गोलियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में हिंदूसाई खरसावां के समीर प्रधान, राजेश महतो, आदित्यपुर के शिवनारायणपुर निवासी राज माहली तथा गम्हरिया थाना अंतर्गत शंकरपुर के विवेक गोस्वामी शामिल हैं।

एसपी कार्तिक एस. ने सोमवार को अपने कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि आरोपियों के पास से लूटे गये 18,550 रुपये व घटना में इस्तेमाल स्प्लेंडर बाइक को भी बरामद कर लिया गया है।

लूटे गये समान बरामद : एसपी ने बताया गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने फाइनेंस कंपनी के स्टाफ का क्षतिग्रस्त सैमसंग टैब, एजेंट के फोटो लगे आईडी, बायोमैट्रिक्स मशीन, मोबाइल, बैग व अन्य कागजात हिंदूसाई गांव के श्मशान घाट के पास से बरामद कर लिये गये हैं। चारों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। सभी को सरायकेला जेल भेज दिया गया है। मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राकेश रंजन समेत अन्य उपस्थित थे।

पिस्तौल दिखाकर दिया था घटना को अंजाम : एसपी ने बताया कि तीन जनवरी 2020 को खरसावां थाना अंतर्गत आमदा ओपी क्षेत्र के सोनाखंडी गांव के पुलिया के पास भारत फाइनेंस कंपनी के स्टाफ सदानंद सिंह से पिस्तौल दिखाकर अपराधियों ने 70 हजार नकद, टैब, बायोमैट्रिक्स मशीन, मोबाइल एवं अन्य कागजात लूट लिये थे।

छापेमारी टीम का नेतृत्व कर रहे थे एसडीपीओ : घटना के बाद एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ राकेश रंजन के नेतृत्व में छापामारी टीम का गठन किया गया था। जिसमें खरसावां थाना प्रभारी सनोज कुमार चौधरी, कुचाई थाना प्रभारी उदय कुमार गुप्ता,आमदा प्रभारी विनोद सिंह एवं सशस्त्र बल शामिल थे।

गिरफ्तार समीर की निशानदेही पर सभी धराये : टीम ने तकनीकी सेल का सहारा लेते हुए बीती रात समीर प्रधान को खरसावां के बूढ़ीतोपा गांव के पास से खदेड़ कर पकड़ लिया। उसकी तलाशी लेने पर लूट में प्रयुक्त दो नली देसी पिस्तौल एवं पांच जिंदा गोलियां तथा लूट के तीन हजार रुपये बरामद हुए। पूछताछ में उसने अपने साथियों की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने राज माहली, राजेश महतो उर्फ भज्जी एवं विवेक गोस्वामी को आदित्यपुर एवं गम्हरिया से गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से लूटे गये नकद रुपये, सैमसंग मोबाइल तथा लूट में प्रयुक्त स्प्लेंडर बाइक को बरामद कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें