ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड सराईकेलाअवैध संबंध को लेकर पिता पुत्र ने मिलकर की भांजे की हत्या

अवैध संबंध को लेकर पिता पुत्र ने मिलकर की भांजे की हत्या

कांड्रा थाना क्षेत्र के कांड्रा-सीनी रेल मार्ग पर गुरुवार को मिली सिर कटी लाश डुमरा के संजू मंडल की थी। संजू की हत्या अवैध संबंध में की गयी थी। मामा व ममेरे भाई ने ही उसकी हत्या कर दुर्घटना का रूप...

अवैध संबंध को लेकर पिता पुत्र ने मिलकर की भांजे की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,सराईकेलाSat, 20 Apr 2019 01:35 AM
ऐप पर पढ़ें

कांड्रा थाना क्षेत्र के कांड्रा-सीनी रेल मार्ग पर गुरुवार को मिली सिर कटी लाश डुमरा के संजू मंडल की थी। संजू की हत्या अवैध संबंध में की गयी थी। मामा व ममेरे भाई ने ही उसकी हत्या कर दुर्घटना का रूप देने के लिए शव को रेल ट्रैक पर रख दिया था। मामला 12 अप्रैल का है।

यह खुलासा शुक्रवार को एसडीपीओ अविनाश कुमार ने सरायकेला थाना में प्रेस कांफ्रेंस कर किया।

एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस ने आरोपी सुकराम मंडल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि बाबूलाल मंडल की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

अवैध संबंध में हुई थी हत्या : एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि कांड्रा के डुमरा निवासी संजू मंडल की हत्या अवैध संबंध को लेकर हुई थी। डुमरा के ही आरोपी सुकराम मंडल व बाबूलाल मंडल ने साजिश के तहत संजू मंडल की गला दबाकर हत्या कर दी थी और शव को रेल ट्रैक पर दुर्घटना का रूप देने के लिए रख दिया था। बताया गया कि मृतक संजू मंडल रिश्ते में आरोपी सुकराम मंडल का भांजा था।

छापेमारी दल में ये थे शामिल : छापेमारी दल में कांड्रा थाना प्रभारी पुनि शैलेंद्र , सअनि रणधीर सिंह,अशोक मिंज व सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें