ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड सराईकेलामतदान के 48 घंटे पूर्व से क्षेत्र में बाहरी के प्रवेश पर प्रतिबंध

मतदान के 48 घंटे पूर्व से क्षेत्र में बाहरी के प्रवेश पर प्रतिबंध

राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सह सचिव ने बुधवार को वीडियो कॉफ्रेंसिंग से विधानसभा चुनाव को लेकर अब तक हुई तैयारियों की समीक्षा करते हुए जिला निर्वाचन पदाधिकारी को दिशा-निर्देश...

मतदान के 48 घंटे पूर्व से क्षेत्र में बाहरी के प्रवेश पर प्रतिबंध
हिन्दुस्तान टीम,सराईकेलाThu, 28 Nov 2019 01:43 AM
ऐप पर पढ़ें

राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सह सचिव ने बुधवार को वीडियो कॉफ्रेंसिंग से विधानसभा चुनाव को लेकर अब तक हुई तैयारियों की समीक्षा करते हुए जिला निर्वाचन पदाधिकारी को दिशा-निर्देश दिया।

उन्होंने बताया कि सभी मतदाताओं के बीच आवश्यक रूप से वोटर स्लिप का वितरण हो जाना चाहिए। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने निर्देश देते हुए कहा कि मतदान के 48 घंटे पूर्व से संबंधित विधानसभा क्षेत्र में किसी बाहरी विधानसभा के व्यक्ति का प्रवेश निषेध होगा। वीसी के दौरान बताया गया कि जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्र के कुल 253 बूथों पर वेबकास्टिंग की व्यवस्था होगी। मतदाता जागरूकता को लेकर 50 हजार संकल्प पत्र छपवाये गये हैं जो आम मतदाता से हस्ताक्षर कराकर वापस लिये जा रहे हैं।

जिले में मतदान के दिन 30 कैशलेस हॉस्पिटल की सूची बनायी गयी है, जहां पर मतदान कर्मी की किसी भी तरह की स्वास्थ्य संबंधी परेशानी होने पर कैशलेस इलाज होगा। मौके पर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त ए दोड्डे, डीडीसी संजय कुमार, एडीसी सुबोध कुमार, एसडीओ डॉ बसारत क्यूम व उपनिर्वाचन पदाधिकारी प्रियंका सिंह समेत अन्य उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें