ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड साहिबगंजउधवा: नौ महीने में सिर्फ छह बार हुई छापेमारी!

उधवा: नौ महीने में सिर्फ छह बार हुई छापेमारी!

पिछले कई सालों से अवैध शराब कारोबारी की चांदी काट रही है। जानकारी के अनुसार राधानगर थाना के पास स्थित मोहनपुर में अवैध शराब की धंधा दिन-प्रतिदिन फल फूल रहा...

उधवा: नौ महीने में सिर्फ छह बार हुई छापेमारी!
हिन्दुस्तान टीम,साहिबगंजTue, 23 Oct 2018 09:25 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछले कई सालों से अवैध शराब कारोबारी की चांदी काट रही है। जानकारी के अनुसार राधानगर थाना के पास स्थित मोहनपुर में अवैध शराब की धंधा दिन-प्रतिदिन फल फूल रहा है। यहां से राजमहल व राधानगर थाना क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में संचालित अवैध शराब दुकानों व जुआ के अड्डे पर बेरोकटोक जारी है।बेगमगंज, फुदकीपुर, अमानत, कटहलबाड़ी, मसना, मदिया, पाकीजा मोड़, बालु गांव, गोबर गाड़ी, राधानगर व चांद शहर के अलावा सूत्रों का दावा है कि राजमहल थाना क्षेत्र के जामनगर, बैजनाथ टोला में अवैध शराब की भट्ठी संचालित है। जानकारी के अनुसार पिछले नौ महीनों में पुलिस ने छह स्थानों पर छापेमारी कर सैकड़ों लीटर अवैध शराब को नष्ट किया है। अचरज की बात यह है कि अब तक एक भी मामले में ठोस कार्रवाई नहीं हुई है।

मोहनपुर में छह अवैध शराब भट्ठी संचालित

राधानगर थाना क्षेत्र के मोहनपुर पंचायत में देशी शराब के कई अवैध भठ्ठी संचालित हैं। सूत्रों के मुताबिक मोहनपुर में इस समय छह अवैध शराब भठ्ठी संचालित है। इन भट्ठिायों से राधानगर थाना क्षेत्र के उधवा,फुदकीपुर, बेगमगंज, चांदशहर, राधानगर, मादिया, खासपुरा, आतापुर, केला बाड़ी एवं राजमहल थाना क्षेत्र के जामनगर, बैजनाथ टोला व रांगा थाना क्षेत्र के चौकीढ़ाव,मधोपाड़ा में अवैध देशी शराब विक्री किया जाता है।

अवैध शराब विक्रेताओं के खिलाफ जिला पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। जल्द ही तमाम अवैध शराब भट्ठीको ध्वस्त कर दिया जाएगा।

हृदीप पी जर्नादनन, एसपी, साहिबगंज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें