ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड साहिबगंजबाइक दुघर्टना में दो जनसेवक घायल

बाइक दुघर्टना में दो जनसेवक घायल

बोरियो-साहिबगंज मुख्य पथ के बंदरकोला मौजा के सीएसआर प्लांट के पास सोमवार को साहिबगंज से बोरियो ब्लॉक आ रहे जनसेवक सदानंद भारती एवं सनोज कुमार मंडल बाइक से गिरकर बुरी तरह घायल हो गए। बाइक सड़क किनारे...

बाइक दुघर्टना में दो जनसेवक घायल
हिन्दुस्तान टीम,साहिबगंजTue, 17 Jul 2018 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बोरियो-साहिबगंज मुख्य पथ के बंदरकोला मौजा के सीएसआर प्लांट के पास सोमवार को साहिबगंज से बोरियो ब्लॉक आ रहे जनसेवक सदानंद भारती एवं सनोज कुमार मंडल बाइक से गिरकर बुरी तरह घायल हो गए। बाइक सड़क किनारे डिवाइडर से टकरा गया। जानकारी के अनुसार सनोज कुमार मंडल के पंजरे की हड्डी टूट गया है। दूसरे जनसेवक सदानंद भारती के कंधे की हड्डी खिसक गई है। दोनों का इलाज साहिबगंज के एक निजी क्लीनिक में चल रहा है। इसबीच भाजपा नेता राजेश कुमार विवेक भी जिरूल मोड़ के पास बाइक दुर्घटना में घायल हो गए।

सड़क दुर्घटना में एक घायल

राजमहल। थाना क्षेत्र के मंडय के पास कट पुल में मंगलवार को टाटा इंडिका गाड़ी अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा गई। हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया। जानकारी के अनुसार राजमहल की ओर से इंडिका (जेएच10एस4363) तेज रफ्तार से जा रही थी। उसी दौरान टर्निंग लेते समय गाड़ी अनियंत्रित हो गया । हादसे में गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। गाड़ी के आगे सीट पर बैठे कोठी बगीचा के पिंटू यादव को चोट लगी है। इलाज के लिए उन्हें अनुमंडल अस्पताल लाया गया।

दो बाइक की टक्कर में पांच लोग घायल

बरहड़वा। पतना-हिरणपुर पथ पर 16 जुलाई की शाम आमगाछी के पुल के पास एक बाइक ने दूसरी बाइक को पीछे से धक्का मार दिया । इससे डेढ़ साल के बच्चे के साथ दो महिला व दो युवक घायल हो गए। बच्चे का स्थानीय चिकित्सक से प्राथमिक उपचार करवा रामपुरहाट ले जाया गया है। घटना की सूचना रांगा थाना पुलिस को दे दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें