ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड साहिबगंजबोल्डर पिचिंग धंसने से एनएच-80 पर खतरा

बोल्डर पिचिंग धंसने से एनएच-80 पर खतरा

राजमहल प्रखंड के शोभापुर में कटाव निरोधक कार्य के तहत हुआ बोल्डर पिचिंग धंसने से एनएच 80 पर खतरा मंडराने लगा है। राजमहल अनुमंडल को जिला मुख्यालय से जोड़ने वाली मुख्य सड़क से महज 50 मीटर की दूरी पर गंगा...

बोल्डर पिचिंग धंसने से एनएच-80 पर खतरा
हिन्दुस्तान टीम,साहिबगंजMon, 15 Oct 2018 09:12 PM
ऐप पर पढ़ें

राजमहल प्रखंड के शोभापुर में कटाव निरोधक कार्य के तहत हुआ बोल्डर पिचिंग धंसने से एनएच 80 पर खतरा मंडराने लगा है। राजमहल अनुमंडल को जिला मुख्यालय से जोड़ने वाली मुख्य सड़क से महज 50 मीटर की दूरी पर गंगा कटाव को रोकने के लिए यह बोल्डर पिचिंग किया गया था।

...तो गंगा में समा जाएगा एनएच : बोल्डर पिचिंग के लगातार धंसने से आसपास के ग्रामीण दहशत में जी रहे हैं। ग्रामीण दिपाली देवी, मालोती देवी, अनीमा देवी, पांचु यादव, सुनील मंडल, सतीश मंडल, सोनू मंडल, रवींद्र कर्मकार, शिरीष मंडल, सतीश मंडल, ओपन घोष, सोनू कुमार, विश्वनाथ मंडल, निर्धन मंडल, पप्पू मंडल आदि ने कहा कि शोभापुर गंगा घाट पर पिछले चार दिनों से बोल्डर पिचिंग धंस रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि समय पहल नहीं हुई तो एनएच के साथ कई गांव भी गंगा में समा सकते हैं। प्रशासन की ओर से धंसान रोकने को लेकर पहल नहीं की गई है। पांचू घोष के घर से अकलू मंडल के घर तक 100 मीटर की बोल्डर पिचिंग धंस रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें