ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड साहिबगंजसंदेहास्पद स्थिति में पेड़ के नीचे मिला युवक का शव

संदेहास्पद स्थिति में पेड़ के नीचे मिला युवक का शव

रांगा थाना क्षेत्र के आमडंडा संताली गांव के गुमानी नदी किनारे एक झाड़ी में स्थित जामुन पेड़ पर कुंडी पहाड़ के सुंदरू पहाड़िया (22) का गमछा से फंदा लगा शव बरामद हुआ...

संदेहास्पद स्थिति में पेड़ के नीचे मिला युवक का शव
हिन्दुस्तान टीम,साहिबगंजSun, 11 Nov 2018 01:54 AM
ऐप पर पढ़ें

रांगा थाना क्षेत्र के आमडंडा संताली गांव के गुमानी नदी किनारे एक झाड़ी में स्थित जामुन पेड़ पर कुंडी पहाड़ के सुंदरू पहाड़िया (22) का गमछा से फंदा लगा शव बरामद हुआ है।

जानकारी के मुताबिक शव होने की सूचना आमडंडा संथाली के प्रधान ने मृतक के कथित प्रेमिका व उनके पिता को दी । खबर मिलते ही युवती घटना स्थल पहुंच फंदे की रस्सी ज्यों खोली शव जमीन पर गिर पड़ा । इधर, घटना की सूचना रांगा थाना पुलिस को मिलने पर एएसआई शंभू सिंह ने मौके पर पहुंच छानबीन शुरू की। उन्होंने बताया कि मृतक का शव जमीन पर था। गले में गमछा बांधा था । मौके पर कथित प्रेमिका भी मौजूद थी। पुलिस सूत्रों ने युवती ने पुलिस को बताया है कि सुंदरू का शव पेड़ पर फंदे से लटका था । मैंने ही उसे उतारा है। पुलिस ने शव को कब्जे लेकर थाना लाया । काफी रात हो जाने से शव को दूसरे दिन यानी शनिवार को पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस को पता चला है कि घटना से दो दिन पहले ही सुदंरू उक्त युवती के घर गया था । शुक्रवार को युवती से चप्पल खरीदने की बात कहकर सुबह 10 बजे घर से निकला था। वहीं देरशाम में उसके फांसी पर लटके होने की खबर मिली।

दोनों के बीच था प्रेम संबंध!

पुलिस को पता चला है कि सुंदरू व उस युवती के बीच पिछले एक माह से प्रेम संबंध चल रहा था । सुदरू अपने कथित प्रेमिका का घर आना जाना करते रहता था। यह भी पता चला है कि उस युवती की शादी तीन साल पहले हुई थी। उसे एक छोटी बच्ची है। चर्चा है कि पति ने दूसरा शादी करने के बाद उसे छोड़ दिया था। इस वजह से लड़की मायके में ही रह रही थी। अपने मायके में रहने के दौरान ही उसका सुदंरू से कथित रूप से प्रेम संबंध हो गया था।

रांगा थाना प्रभारी विनोद तिर्की ने कहा कि सुंदरू पहाड़िया की मौत का खुलासा जल्द कर दिया जाएगा। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है । पुलिस को फांसी में लटका शव नहीं मिला है । हालांकि उसकी प्रेमिका ने पुलिस पहुंचने से पहले ही शव को पेड़ से उतारने की बात कही है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासे की उम्मीद है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें