ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड साहिबगंजतीसरी सोमवारी पर शिवालयों में शिव भक्त ने किया जलाभिषेक

तीसरी सोमवारी पर शिवालयों में शिव भक्त ने किया जलाभिषेक

सावन की तीसरी सोमवारी पर शहर स्थित विभिन्न शिव मंदिरों में सुबह से श्रद्धालुओं की भीड़ जलाभिषेक व पूजन करने को उमड़ पड़ी थी। वही सुबह से स्थानीय...

तीसरी सोमवारी पर शिवालयों में शिव भक्त ने किया जलाभिषेक
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,साहिबगंजMon, 01 Aug 2022 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सावन की तीसरी सोमवारी पर शहर स्थित विभिन्न शिव मंदिरों में सुबह से श्रद्धालुओं की भीड़ जलाभिषेक व पूजन करने को उमड़ पड़ी थी। वही सुबह से स्थानीय विभिन्न गंगा घाटों पर भी गंगा स्नान करने के बाद भक्तों ने मंदिरों में जलाभिषेक व पूजन किया। कईयों ने सोमवारी व्रत भी रखा है। शहर स्थित डाकीनाथ मंदिर, महाकालेश्वर मंदिर, जीआरपी मंदिर, बिजली घाट मंदिर सहित सभी शिव मंदिरों में सुबह से भीड़ रही।

बोरियो। सावन की तीसरी सोमवारी पर प्रखंड क्षेत्र के शिवालयों में शिव भक्त श्रद्वालुओं ने विभिन्न शिवालयों में जलाभिषेक कर शिव-पार्वती की पूजा-अर्चना की। महिलाओं एवं कुंवारी कन्याओं ने दिन-भर उपवास रखा। प्रखंड कार्यालय स्थित शिव मंदिर, पुराना शिवालय, चांदनी चौक स्थित शिवालय, दनवार पहाड़ स्थित शिवालय , बोरियो मेन रोड शिवालयों में महिलाओं ने जलाभिषेक किया। शिव मंदिरों में काफी भीड़ देखी गयी। तीसरी सोमवारी पर बोरियो से सैकड़ों शिव भक्तों ने बरहेट के शिव गादी धाम अपने नीजी वाहनों से जलाभिषेक एवं पूजा-अर्चना के लिए कूच किया।

बोलबम बोलबम से गुंजायमान हुआ पतना बरहड़वा

पतना। तीसरे सोमवरी को पतना बरहड़वा क्षेत्र बोलबम बोलबम बोलबम से गुंजायमान हुआ। बरहड़वा पतना रोड पुरी तरह भीड़भाड़ रहा। भीड़ के वजह से बीएसके कॉलेज परीक्षा सेंटर क ई परीक्षार्थी आधा घंटा लेट से पहुंचे। सोमवार को सेमेस्टर 6 का डीएसई हिंदी, भूगोल, गणित सहित अन्य विषयों का परीक्षा हुआ। रोड जाम होने के वजह से परीक्षार्थियों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा। कई विद्यार्थी मेन रोड को छोड़कर कुशवाहा टोला होते हुए पतना चौक रोड़ से परीक्षा केन्द्र पहुंचे। रोड खराब रहने से सभी परेशान हैं।

epaper