ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड साहिबगंजसाहिबगंज: टीटीई हत्याकांड की हो निष्पक्ष जांच

साहिबगंज: टीटीई हत्याकांड की हो निष्पक्ष जांच

झाविमो के बैनर तले शनिवार को गिरती विधि व्यवस्था व स्थानीय जन मुद्दे को लेकर समाहरणालय के समक्ष धरना दिया गया। धरना का नेतृत्व जिलाध्यक्ष राजकुमार यादव ने किया। झाविमो ने तालझारी थाना के राशन डिलन...

साहिबगंज: टीटीई हत्याकांड की हो निष्पक्ष जांच
हिन्दुस्तान टीम,साहिबगंजSun, 17 Dec 2017 02:24 AM
ऐप पर पढ़ें

झाविमो के बैनर तले शनिवार को गिरती विधि व्यवस्था व स्थानीय जन मुद्दे को लेकर समाहरणालय के समक्ष धरना दिया गया। धरना का नेतृत्व जिलाध्यक्ष राजकुमार यादव ने किया। झाविमो ने तालझारी थाना के राशन डिलन फागू हेम्ब्रम व जिरवावाड़ी (ओपी) के टीटीई मिथलेश दुबे हत्याकांड का निष्पक्ष जांच की मांग की।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि शहर के बीच में चार दिनों तक लपाता होने के बाद टीटीई की हत्या हो जाती है और पुलिस को भनक तक नहीं लग पाता है यह बड़ा सवाल खड़ा करता है। उन्होंने डीसी व एसपी से दोनों हत्याकांड की निष्पक्ष जांच की मांग की है। वहीं लापता रेल कर्मी सुखदेव तांती को सकुशल बरामद कराने की मांग की गई। उन्होंने बरहड़वा थाना के सिरासिन में सड़क दुर्घटना में मारे गए लव घोष के परिवार को आरोपी बनाए जाने की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए बरहड़वा थाना प्रभारी का तबादला करने की मांग की । जिलाध्यक्ष ने सरकार को जिले में रिक्त डॉक्टरों के पदों को भरने की बात कही। उन्होंने कहा कि सीओ, बीडीओ व थाना प्रभारी मिलकर क्षेत्र में होने वाले जमीन विवाद का मामला निष्पादन करावें, ताकि जमीन विवाद में होने वाली घटना पर रोक लग सके। मौके पर पूर्व विधायक थोमस सारेन, विश्वनाथ मालतो, प्रकाश कुमार पंडित, एजाज अंसारी, राजेश यादव, अनिल यादव, चंदन चौधरी, पंकज कुमार, महेश्वर मालतो, गंगाराम मालतो आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें