ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड साहिबगंजमिर्जाचौकी से अपहृत बरामद

मिर्जाचौकी से अपहृत बरामद

अपहृत शमसुन पहाड़िया को तालझारी थाना पुलिस ने मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के फूलोलक्ष्मी गांव से बरामद कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में कथित आरोपी दीपक हेम्ब्रम व मरण कोटा मरांडी को गिरफ्तार किया...

मिर्जाचौकी से अपहृत बरामद
हिन्दुस्तान टीम,साहिबगंजTue, 06 Nov 2018 09:06 PM
ऐप पर पढ़ें

अपहृत शमसुन पहाड़िया को तालझारी थाना पुलिस ने मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के फूलोलक्ष्मी गांव से बरामद कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में कथित आरोपी दीपक हेम्ब्रम व मरण कोटा मरांडी को गिरफ्तार किया है।

यह जानकारी एसडीपीओ सुनील कुमार ने देते हुए बताया कि गुरुवार हाट से समसुन के अपहरण के मामले में पिता गादरे पहाड़िया ने केस दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि थाना प्रभारी बीडी चौधरी ने टीम गठित कर अपहृत की बरामदगी के लिए मोबाइल लोकेशन पर लगातार छापेमारी कर रही थी। इसी क्रम में पुलिस 72 घंटे के अंदर शमसुन को सकुशल अपहर्ताओं के चंगुल से मुक्त करा लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार चार लोगों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। शमसुन को अगवा करने के बाद अपहर्ता ने अपने एक रिश्तेदार के यहां छिपाकर रखा था। पुलिस बड़ी मुश्किल से ठिकानों का पता लगाकर वहां तक पहुंची। पुलिस के अनुसार दो अन्य आरोपी सुभाष हांसदा व मोटका हांसदा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। वारदात को अंजाम देने में उपयोग किये गये बाइक को भी पुलिस ने जब्त किया है। धराए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें