ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड साहिबगंजकालीबाड़ी दुर्गा मंदिर में आपत्तिजनक वस्तु फेंकने पर विवाद, दर्ज होगा केस

कालीबाड़ी दुर्गा मंदिर में आपत्तिजनक वस्तु फेंकने पर विवाद, दर्ज होगा केस

राजमहल थाना क्षेत्र के फुलबड़िया स्थित कालीबाड़ी दुर्गा मंदिर में सोमवार की सुबह लोगों ने कुछ आपत्तिजनक चीज फेंका देख इसकी सूचना प्रशासन को दी। मंदिर...

कालीबाड़ी दुर्गा मंदिर में आपत्तिजनक वस्तु फेंकने पर विवाद, दर्ज होगा केस
हिन्दुस्तान टीम,साहिबगंजMon, 28 Feb 2022 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

राजमहल थाना क्षेत्र के फुलबड़िया स्थित कालीबाड़ी दुर्गा मंदिर में सोमवार की सुबह लोगों ने कुछ आपत्तिजनक चीज फेंका देख इसकी सूचना प्रशासन को दी। मंदिर से जुड़े लोगों ने प्रतिबंधित मांस होने की संभावना जताई है।

सूचना मिलते ही सूचना के मिलते ही एसडीओ रोशन साह, पुलिस इंस्पेक्टर राजीव रंजन , राजमहल थाना प्रभारी प्रणीत पटेल , तीनपहाड़ थाना प्रभारी अनुपम प्रकाश व राधानगर थाना प्रभारी कुंदन कांत विमल मौके पर पहुंचे। हालांकि प्रशासन के पहुंचने से पहले ही स्थानीय एक व्यक्ति ने सुझ-बुझ दिखाते हुए आपत्तिजनक चीज को तुरंत वहां से हटा दिया था। इधर, सूचना मिलने पर विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे। मौके पर ही दोनों समुदाय के ग्रामीण, पुलिस प्रशासन व विहिप कार्यकर्ताओं के बीच बैठक हुई। इस मामले को शांतिपूर्ण ढंग से निपटाने व सौहार्द बनाए रखने का निर्णय लिया गया। दोषियों को चिह्नित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्णय लिया गया। मंदिर की साफ-सफाई करवा दी गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत मिलने पर इस मामले में केस दर्ज कराया जाएगा। मंदिर से जुड़े लोगों ने केस दर्ज कराने के लिए थाना में आवेदन देने की बात कही है। एसडीओ रोशन कुमार साह ने कहा कि मामले में पुलिस मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई करेगी। उन्होंने बताया कि फिलहाल स्थिति पूरी तरह सामान्य है। दंडाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है। मौके पर स्थानीय थाना पुलिस के अलावा बरहरवा पुलिस इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार व कोटालपोखर थाना प्रभारी शिवकुमार सिंह मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।