ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड साहिबगंजक्लब के सदस्यों ने दिलाई समझौते की याद

क्लब के सदस्यों ने दिलाई समझौते की याद

जय हिन्द क्लब (बरहेट) के सदस्यों ने बिजली व पानी को लेकर हुए बंद व चक्का जाम के दौरान विभाग के साथ हुए समझौते पर अमल नहीं होने पर गुरुवार को बीडीओ से मुलाकात...

क्लब के सदस्यों ने दिलाई समझौते की याद
हिन्दुस्तान टीम,साहिबगंजThu, 16 Aug 2018 10:37 PM
ऐप पर पढ़ें

जय हिन्द क्लब (बरहेट) के सदस्यों ने बिजली व पानी को लेकर हुए बंद व चक्का जाम के दौरान विभाग के साथ हुए समझौते पर अमल नहीं होने पर गुरुवार को बीडीओ से मुलाकात की।

क्लब के सदस्यों ने बताया कि समझौते में कई मांगों को 10 दिनों में पूरा कर देने का उल्लेख है। सदस्यों का आरोप था कि 15-16 दिन बीत जाने के बाद भी कोई पहल नहीं हुई है। प्रखंड की विद्युत आपूर्ति में कुछ सुधार हुआ है। लेकिन पिछले दो तीन दिनों से रात एक बजे से सुबह पांच बजे तक बिजली कटने का समस्या पुन: शुरू हो गई है।

घर-घर में जलापूर्ति सुनिश्चित करने की दिशा में भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। क्लब के सदस्यों ने बरहेट बाजार के मध्य में स्थित बड़ा तालाब के उत्तरी घाट में फैली गंदगी को जल्द साफ करने व नाले अभाव सड़क पर बह रहे गंदा पानी से निजात दिलाने की मांग की है। मौक पर क्लब के अध्यक्ष गमरियल हेम्ब्रम, सोमनाथ शील, अजय भगत, रूपक मित्रा, अमरदीप भगत, सुभाष दास, देवाशीस पांडेय, चन्दशेखर साह आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें