ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड साहिबगंजसड़क हादसे में बालक की मौत, एनएच जाम

सड़क हादसे में बालक की मौत, एनएच जाम

मिर्जाचौकी-साहिबगंज एनएच 80 पर डिहारी गांव के पास स्थित शनिवार को पूर्वाह्न 11 बजे सड़क हादसे में डिहारी गांव के जिछू रविदास के 10 साल के पुत्र शिव नंदन कुमार दास की मौके पर ही मौत हो...

सड़क हादसे में बालक की मौत, एनएच जाम
हिन्दुस्तान टीम,साहिबगंजSun, 05 Jan 2020 03:00 AM
ऐप पर पढ़ें

मिर्जाचौकी-साहिबगंज एनएच 80 पर डिहारी गांव के पास स्थित शनिवार को पूर्वाह्न 11 बजे सड़क हादसे में डिहारी गांव के जिछू रविदास के 10 साल के पुत्र शिव नंदन कुमार दास की मौके पर ही मौत हो गई।

मिर्जाचौकी की ओर से साहिबगंज की ओर तेज रफ्तार में जा रही बोलेरो की चपेट में आने से यह हादसा हुआ। ग्रामीणों का कहना है कि बोलेरो काफी तेज रफ्तार में थी। घटना को अंजाम देकर बोलेरो चालक भागने में सफल रहा। इधर, बच्चे की मौत से जिछू रविदास के घर में मातम पसर गया है । इधर, सड़क हादसे में बच्चे की मौत पर उत्तेजित ग्रामीणों ने एनएच को करीब तीन घंटे तक जाम रखा। इस दौरान एनएच के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गई।

घटना की सूचना पर मुफसिल थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर पीड़ित परिवार एवं ग्रामीणों से वार्ता की। पुलिस पदाधिकारी ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया। लोगों ने पुलिस ने बोलेरो का पता लगाकर उचित कानूनी कार्रवाई की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें