DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साहिबगंज में इलाहाबाद का सोना बरामद, आरोपी रिमांड पर

उधवा के राधानगर थाना क्षेत्र के पहाड़गांव से रहीम शेख को इलाहाबाद पुलिस ने सोना चोरी के एक मामले में पकड़ा है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि उसके पास से चोरी का करीब 750 ग्राम सोना और 1770 ग्राम चांदी के आभूषण बरामद हुए हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार इलाहाबाद थाना क्षेत्र के कोतवाली स्थित भोला ज्वेलर्स से 70-80 लाख के सोना-चांदी की चोरी हुई थी। इलाहाबाद थाना क्षेत्र के कोतवाली थाना में भोला ज्वेलर्स के सुनील वर्मा ने केस दर्ज कराया था। राजमहल न्यायालय के प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी अशोक कुमार की अदालत से मंगलवार को तीन दिन के ट्रांजिट रिमांड पर इलाहाबाद के न्यायालय में पेशी के लिए ले जाया गया है।

इलाहाबाद पुलिस पिछले कई दिनों से राधानगर व राजमहल थाना क्षेत्र में चोर गिरोह तक पहुंचने के लिए जाल बिछा रखा था। इलाहाबाद पुलिस साहिबगंज के होटल में ठहरी हुई थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इलाहाबाद पुलिस के नेतृत्व कर रहे अरविंद कुमार सिंह ने एक महिला समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है। तीनों को मंगलवार को राजमहल थाना पहुंचे । गहन पूछताछ के बाद एक को ट्रांजिट रिमांड पर लेने के लिए न्यायालय में प्रस्तुत किया। दो से पूछताछ चल रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Allahabad gold recovered in Sahibganj accused on remand