ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड साहिबगंजसाहिबगंज में मुहर्रम जुलूस में चली गोली, एक गंभीर

साहिबगंज में मुहर्रम जुलूस में चली गोली, एक गंभीर

साहिबगंज में शनिवार की रात दस बजे पटनिया टोला के पास से मुहर्रम का पहलाम जुलूस गुजरने के दौरान दो समुदायों में हिंसक झड़प हो गई। मुहर्रम कमेटी के सदस्यों का आरोप है कि जुलूस में शामिल रसूलपुर दहला के...

साहिबगंज में मुहर्रम जुलूस में चली गोली, एक गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,साहिबगंजSun, 23 Sep 2018 01:40 AM
ऐप पर पढ़ें

साहिबगंज में शनिवार की रात दस बजे पटनिया टोला के पास से मुहर्रम का पहलाम जुलूस गुजरने के दौरान दो समुदायों में हिंसक झड़प हो गई। मुहर्रम कमेटी के सदस्यों का आरोप है कि जुलूस में शामिल रसूलपुर दहला के अनवर अंसारी (23) को दूसरे समुदाय के 6-7 युवकों ने गोली मार दी। गोली युवक के पेट में लगी है। उसे गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल लाया गया। प्रारंभिक इलाज के बाद युवक को बाहर रेफर कर दिया है।

मुहर्रम का जुलूस रसूलपुर दहला मुहल्ले का था। पहलाम के लिए स्टेडियम रोड स्थित कर्बला जा रहा था। तभी रसुलपुर दहला से सटे पटनिया टोला पुल के पास के कुछ युवकों के साथ मुहर्रम कमेटी के कतिपय सदस्यों का विवाद हो गया। इस घटना के बाद रसुलपर दहला मुहर्रम कमेटी के सदस्यों ने पहलाम जुलूस को पश्चिमी रेलवे फाटक के पास रोक दिया। सूचना मिलने पर एसपी ह्रदीप पी जनार्दनन ने तुरंत सदर अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। उन्होंने मुहर्रम कमेटी के लोगों को कार्रवाई का भरोसा देकर शांत कराया। घटना के बाद शहर में कड़ी सुरक्षा के बीच विभिन्न मुहल्लों का पहलाम जुलूस गुजर रहा है। एसपी ने शहर में जगह-जगह पुलिस बल को तैनात कर दिया है। मुहर्रम कमेटी ने एसपी को अजय पासवान समेत 6-7 अन्य युवकों का नाम बताया है। पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें