ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड रांचीबिजनेस में ध्यान केंद्रित करें युवा : डॉ एस जय नारायण

बिजनेस में ध्यान केंद्रित करें युवा : डॉ एस जय नारायण

गोस्सनर कॉलेज, कॉमर्स विभाग की ओर से गुरुवार को प्लेसमेंट से संबंधित कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें आईएसबीएम बेंगलुरु के निदेशक डॉ एस जय नारायण...

बिजनेस में ध्यान केंद्रित करें युवा : डॉ एस जय नारायण
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,रांचीThu, 24 Nov 2022 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

रांची, वरीय संवाददाता। गोस्सनर कॉलेज, कॉमर्स विभाग की ओर से गुरुवार को प्लेसमेंट से संबंधित कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें आईएसबीएम बेंगलुरु के निदेशक डॉ एस जय नारायण ने करियर एवं नौकरी में क्या अंतर होता है, इस विषय पर छात्रों को जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आज के दौर में श्रम बहुत कम होता जा रही है, इसलिए युवा पीढ़ी को अपना भविष्य व्यापर की ओर देखना चाहिए। व्यापर पर जोर देते हुए उन्होंने कहा कि वर्त्तमान समय में विद्यार्थियों को सरकारी नौकरी में ही आश्रित नहीं होना चाहिए, बल्कि स्वंय के छोटे-छोटे रोजगार पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए और अन्य लोगों को रोजगार उपलब्ध करना चाहिए। वर्त्तमान समय में व्यापर ही आम लोगो के लिए सहज है।

मंच संचालन और धन्यवाद ज्ञापन डॉ अजय कुमार ने किया। मौके पर कॉमर्स विभाग के डीन एवं हेड प्रो श्यामलेश कुमार, आईक्यूएसी को-ऑर्डिनेटर डॉ अजय कुमार, डॉ सुधीर कुमार सिन्हा, डॉ मोहम्मद रेहान, डॉ नासिर अहमद, डॉ दीपक शर्मा व अन्य उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper