ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीनक्सल प्रभावित इलाकों के युवा मुख्यधारा से जुड़ें: एसपी

नक्सल प्रभावित इलाकों के युवा मुख्यधारा से जुड़ें: एसपी

अड़की थाना अंतर्गत बिरबांकी के नक्सल प्रभावित क्षेत्र चुकलू मैदान में खूंटी पुलिस के सौजन्य से सामुदायिक पुलिसिंग के तहत एक दिवसीय हॉकी टूर्नामेंट...

नक्सल प्रभावित इलाकों के युवा मुख्यधारा से जुड़ें: एसपी
हिन्दुस्तान टीम,रांचीMon, 06 Feb 2023 01:10 AM
ऐप पर पढ़ें

अड़की, प्रतिनिधि।

अड़की थाना अंतर्गत बीरबांकी के नक्सल प्रभावित क्षेत्र चुकलू मैदान में खूंटी पुलिस की ओर से सामुदायिक पुलिसिंग के तहत एक दिवसीय हॉकी टूर्नामेंट का शुभारंभ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमित कुमार ने किया गया। इसमें कुल 10 टीमें शामिल हुईं।

इस दौरान हॉकी प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पुलिस कप्तान अमन कुमार और विशिष्ट अतिथि 94 बटालियन सीआरपीएफ के कमांडेंट राधेश्याम सिंह उपस्थित थे। पुलिस अधीक्षक अमन कुमार ने नक्सल प्रभावित क्षेत्र में युवकों को समाज के मुख्यधारा में शामिल होने का आह्वान किया। उन्होंने इस क्षेत्र में खेल को बढ़ावा देने के साथ हरसंभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया गया।

प्रतियोगिता के दौरान विजेता बोहंडा, उपविजेता कुईता, तृतीय उलीहातू और चतुर्थ स्थान पर सरुअमदा की टीम ने प्राप्त किया। पुलिस अधीक्षक अमन कुमार के द्वारा सभी टीमों को मेडल के साथ हॉकी स्टिक, गेंद, जर्सी और प्रशस्ति प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। साथ ही कार्यक्रम में उपस्थित क्षेत्र के बुजुर्ग महिला व पुरुषों को साड़ी, धोती-कंबल और स्कूली बच्चों को कॉपी, पेन के साथ अन्य सामग्री दी गई। इस दौरान मौके पर सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट अंजन मंडल, सहायक कमांडेंट सुधांशु कुमार, अड़की थाना प्रभारी इकबाल हुसैन, पुलिस अवर निरीक्षक मनोज तिर्की, बिरजू प्रसाद, प्रखंड प्रमुख समेत क्षेत्र के मुखिया एवं अन्य समाज सेवी उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें