ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीबिजली की लचर व्यवस्था को लेकर आप का आंदोलन

बिजली की लचर व्यवस्था को लेकर आप का आंदोलन

आम आदमी पार्टी ने सोमवार को बिजली की बदहाल व्यवस्था और बढ़ते अपराध को लेकर राजभवन के समक्ष एक दिवसीय धरना दिया। इसके बाद राज्यपाल को ज्ञापन सौंप अपनी मांगों को रखा। मांगों में कहा गया कि अपराध पर...

बिजली की लचर व्यवस्था को लेकर आप का आंदोलन
वरीय संवाददाता,रांचीMon, 24 Sep 2018 10:17 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी ने सोमवार को बिजली की बदहाल व्यवस्था और बढ़ते अपराध को लेकर राजभवन के समक्ष एक दिवसीय धरना दिया। इसके बाद राज्यपाल को ज्ञापन सौंप अपनी मांगों को रखा। मांगों में कहा गया कि अपराध पर प्रशासन अंकुश लगाने के लिए विशेष प्रशासनिक पहल करे। साथ ही पूरे प्रदेश में बदहाल व अनियमित बिजली व्यवस्था से आम जनता त्रस्त है। इस लचर व्यवस्था को जल्द दुरूस्त कर निर्बाध बिजली आपूर्ति की जाए। 
प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मी नारायण मुंडा ने बताया कि छह अक्तूबर को पूरे प्रदेश में एक साथ बदहाल बिजली व्यवस्था के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा। जिसकी शुरुआत सोमवार को धरने के साथ की गई। प्रदेश मीडिया प्रभारी राजेश कुमार ने कहा कि पिछले दिनों जिस तरह नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने थाने में धरना दिया, वह गैर कानूनी व असंवैधानिक था। अत उन पर मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए। कार्यक्रम में दीपक रूपक, जेया मल्लिक, अनिर्बान सरकार, राजेश कुमार, बहादूर मुंडा, संचारी सरकार, अरूण पाठक, शिव रतन मुण्डा, बिराज कुमार, सुनील होरो, सोमा लिंडा आदि मौजूद थे।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें