ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांची10 साल से साथ की निशानेबाजी अब जाकर 10 अंक वाला तीर लगा 

10 साल से साथ की निशानेबाजी अब जाकर 10 अंक वाला तीर लगा 

अंरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी से सगाई करने के दौरान अतनु दास ने कहा कि हम दोनों पिछले 10 साल से एक दूसरे को जानते हैं। खेल के दौरान दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता नहीं चला। दीपिका जैसी जीवनसाथी...

10 साल से साथ की निशानेबाजी अब जाकर 10 अंक वाला तीर लगा 
रातू (रांची), प्रतिनिधिMon, 10 Dec 2018 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

अंरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी से सगाई करने के दौरान अतनु दास ने कहा कि हम दोनों पिछले 10 साल से एक दूसरे को जानते हैं। खेल के दौरान दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता नहीं चला। दीपिका जैसी जीवनसाथी को पाकर मैं अपने को खुशनसीब समझता हूं। महिला वर्ग में अंतरराष्ट्रीय रैंकिंग में पांचवें नंबर की तीरंदाज दीपिका और पुरुष वर्ग में अंतरराष्ट्रीय रैंकिंग में 17वें नंबर पर काबिज अतनु की शादी अगले वर्ष होगी। 


अतनु से पुछने पर कि दीपिका में क्या अच्छा लगता है तो उन्होंने कहा कि मुझे दीपिका की हर चीज प्यारी लगती है। वहीं दीपिका ने कहा कि अतनु बहुत ही मिलनसार हैं। उनसे मिलने के बाद हम कब एक दूसरे के करीब आते गए पता ही नहीं चला। 

अभी वर्ल्ड कप पर है ध्यान
दीपिका व अतनु ने बताया कि अभी हम दोनों का सारा ध्यान अगले वर्ष होने वाले वर्ल्ड कप एवं ओलम्पिक पर है। हम इसी की तैयारी में जुटने वाले हैं। शादी की तिथि परिवार वाले मिलकर तय करेंगे।


अगले वर्ष होगी शादी-शिवनारायण प्रजापति
दीपिका के पिता शिवनारायण प्रजापति ने कहा कि सगाई हो गई है, लेकिन शादी अगले साल नवंबर दिसंबर में होगी। हमने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें