ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीबीएयू में 25 प्रतिशत उपस्थिति के साथ होगा काम

बीएयू में 25 प्रतिशत उपस्थिति के साथ होगा काम

बिरसा कृषि विश्वविद्यालय के अंतर्गत सभी कार्यालयों, कॉलेजों व संकाय आदि में 25 प्रतिशत उपस्थिति के साथ काम होगा। बीएयू प्रशासन ने इसे तत्काल...

बीएयू में 25 प्रतिशत उपस्थिति के साथ होगा काम
हिन्दुस्तान टीम,रांचीWed, 12 May 2021 03:30 AM
ऐप पर पढ़ें

रांची। प्रमुख संवाददाता

बिरसा कृषि विश्वविद्यालय अंतर्गत सभी कार्यालयों, कॉलेजों व संकाय आदि में 25 प्रतिशत उपस्थिति के साथ काम होगा। बीएयू प्रशासन ने इसे तत्काल प्रभाव से लागू कर दिया है। इस संबंध में विश्वविद्यालय की ओर से मंगलवार को कार्यालय आदेश जारी कर दिया गया। इसके तहत विश्वविद्यालय के सभी डीन, निदेशक, रजिस्ट्रार, नियंत्रक, सहित अन्य कार्यालय के प्रमुखों को निर्देशित किया गया है कि राज्य और किसान हित को ध्यान में रखते हुए सभी पदाधिकारी अपने-अपने कार्यालयों को 25 प्रतिशत मानव बल की उपस्थिति के साथ तत्काल प्रभाव से काम शुरू करना सुनिश्चित करें।

साथ ही, विश्वविद्यालय के सभी संकाय, निदेशालय, कॉलेज सहित सभी कार्यालय में कर्मियों की रोस्टर ड्यूटी बनाने को कहा गया है। यह सुनिश्चित करने को कहा गया है कि सभी कर्मी फेसकवर या मास्क पहनकर सोशल डिस्टेंसिंग का अनिवार्य रूप से पालन करेंगे। कार्यालय परिसर में सिगरेट, पान, गुटखा, तंबाकू का उपयोग पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा। सभी कर्मी अपने मोबाइल में आरोग्य सेतु एप अनिवार्य रूप से डाउनलोड करेंगे। विश्वविद्यालय जनहित में आवश्यकतानुसार किसी भी कर्मचारी को किसी भी समय कार्यालय प्रधान के निर्देश पर उपस्थित होना अनिवार्य होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें