ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड रांचीयुवक की हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने ढाई घंटे सड़क जाम की

युवक की हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने ढाई घंटे सड़क जाम की

नगड़ी के लालगुटवा निवासी सूरज महली की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने नगड़ी थाना क्षेत्र के कटहल मोड़ चौक को गुरुवार को सुबह साढ़े आठ बजे से 11 बजे...

युवक की हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने ढाई घंटे सड़क जाम की
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,रांचीThu, 24 Nov 2022 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

पिस्कानगड़ी, प्रतिनिधि।

नगड़ी के लालगुटवा निवासी सूरज महली की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने नगड़ी थाना क्षेत्र के कटहल मोड़ चौक को गुरुवार को सुबह साढ़े आठ बजे से 11 बजे तक जाम कर दिया। इससे रांची-गुमला एनएच और अरगोड़ा-दलादिली बाईपास सड़क पर वाहनों की कतार लग गई। लालगुटवा गांव के ग्रामीणों ने सड़क पर बांस-बल्ली से मार्ग अवरुद्ध कर दिया था। वहीं गांव की महिलाएं सड़क पर बैठकर विरोध-प्रदर्शन कर रही थीं। ग्रामीण सूरज के हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने और परिवार के लोगों को आर्थिक सहायता देने की मांग कर रहे थे। सूचना मिलने पर डीएसपी मुख्यालय टू प्रवीण कुमार, नगड़ी थाना प्रभारी ओम प्रकाश टोप्पो, इटकी थाना प्रभारी रजनी रंजन और कांग्रेस नेता अजयनाथ शाहदेव, भाजपा नेत्री शोभा यादव, समाजसेवी लाल प्रेम प्रकाश नाथ शाहदेव, लालगुटवा के मुखिया मंगल उरांव मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाया। डीएसपी ने हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया इसके बाद ग्रामीणों ने जाम हटाया। डीएसपी सहित जनप्रतिनिधियों ने परिजनों को आर्थिक सहायता राशि भी दी। ज्ञात हो कि सूरज महली की मंगलवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और शव को इटकी थाना क्षेत्र के लददा पुल के पास नदी के किनारे फेंक दिया था।

पुलिस को दोस्तों पर हत्या करने का संदेह

पुलिस को संदेह है कि सूरज की हत्या उसके दोस्तों ने की है। किसी बात पर झगड़ा होने पर दोस्तों ने पहले उसे गोली मारकर कर घायल कर दिया और फिर रात में उसे इलाज के लिए कटहल मोड़ स्थित रिंची अस्पताल लेकर आए थे। अस्पताल लाने के कुछ देर बाद सूरज की मौत हो गई थी। इसके बाद दोस्त उसे उठाकर ले गए और इटकी के लददा पुल के पास शव फेंककर फरार हो गए। पुलिस रिंची अस्पताल में लगे सीसीटीवी की फुटेज से उनकी पहचान करने में जुटी है।

एक साल पहले हुई थी सूरज की शादी

सूरज महली परिवार का एकमात्र कमाऊ सदस्य था और वह कभी-कभी किसी का निजी वाहन चलाकर जीवन यापन करता था। एक साल पहले उसकी शादी हुई थी। घर में अब उसकी पत्नी और बूढ़ी मां है। सूरज की हत्या दलादिली में एक निर्माणाधीन मकान में मंगलवार की रात की गई थी। वहां खून के निशान मिले हैं। वहीं उसकी स्कूटी नगड़ी के मेराल गांव के पास मिली थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper