Triveni soldier s GM HR Gopal Singh shot dead Triveni soldier s GM HR Gopal Singh shot dead Triveni Snaik s GM HR Gopal Singh shot dead - त्रिवेणी सैनिक के जीएम एचआर गोपाल सिंह की गोली मारकर हत्या DA Image
13 दिसंबर, 2019|12:36|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

त्रिवेणी सैनिक के जीएम एचआर गोपाल सिंह की गोली मारकर हत्या

त्रिवेणी सैनिक के जीएम एचआर गोपाल सिंह की गोली मारकर हत्या

बड़कागांव स्थित त्रिवेणी सैनिक के जीएम एचआर गोपाल सिंह की बुधवार की रात सदर थाना के जुलू पार्क में अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना एनटीपीसी के गेस्ट हाउस से 100 मीटर आगे घटी है।गोपाल सिंह ऑटो से किसी से मिलने के लिए जुलू पार्क पहुंचे थे।बताया जाता है कि यहां करीब आधा घंटा बिताने के बाद वापस ऑटो से लौटने वाले थे। जैसे ही वह ऑटो में बैठे तभी किसी अज्ञात अपराधी ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। आसपास के लोगों ने गोली चलने की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना स्थल से देसी पिस्टल भी बरामद की है। बड़कागांव के लंगातु में एनटीपीसी के कोल प्रोजेक्ट से जुड़े कंपनी के जीएम खुद बॉडीगार्ड के साथ चलते थे। पुलिस सुरक्षा मिली थी। फिर भी वह रात में अकेले ही किसी से मिलने पहुंचे थे। जीएम गोपाल सिंह का शव सदर अस्पताल में रखा गया है। रात में अस्पताल में भीड़ लगी हुई थी।

उनके साले औरंगाबाद से चल चुके हैं। ससुर आरक्षी विद्यालय से सेवानिवृत्त हुए हैं। गोपाल सिंह के दो छोटे बच्चे हैं। उन्हें पहले भी नक्सलियों की धमकी मिली थी। इसके बाद कंपनी समेत अधिकारियों की सुरक्षा भी बढ़ाई गई थी।

आखिर बिना बॉडीगार्ड के क्यों निकले

गोपाल सिंह में मटवारी के माधवन अपार्टमेंट में रहते थे।वहां से जुलू पार्क एक किमी है, पर किस कारण से वह सुरक्षा को छोड़कर ऑटो लेकर जुलू पार्क पहुंचे थे। वहां से उतर कर पैदल ही जुलू पाक गए थे। आधे घंटे के बाद फिर ऑटो को बुलाया था।

डीआईजी व एसपी घटनास्थल पर पहुंचे

घटना की सूचना मिलते ही डीआईजी पंकज कंबोज और एसपी मयूर पटेल जुलू पार्क स्थित घटनास्थल पर पहुंचे। घटना की तफ्तीश की जा रही है। बताया जा रहा है कि जुलू पार्क में त्रिवेणी सैनिक के पुराने स्टाफ का मकान था। लेकिन उसका तबादला छत्तीसगढ़ हो चुका है। इस मकान में करीब आधा घंटा रुके थे।पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से भी इसकी पुष्टि की।

पिस्टल में लिखा है पीएलएफआई

गोपाल सिंह को जिस अपराधी ने गोली मारी वह जुलू पार्क में एक दुकान पर पहले से घात लगाए खड़ा था। जैसे ही गोपाल सिंह ऑटो में बैठे उसने ऑटो में आकर बेहद करीब से गोपाल सिंह पर गोली चला दी। फिर पिस्टल फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने जिस पिस्टल को बरामद किया है उस पर उग्रवादी संगठन पीएलएफआई लिखा है।

जेब से 160000 व दो मोबाइल बरामद

पुलिस ने गोपाल सिंह के पॉकेट से 160000 बरामद किए हैं. साथ ही पॉकेट से दो मोबाइल मिला है.

पुलिस ने गोपाल सिंह को सुरक्षा मुहैया कराई गई थी।बॉडीगार्ड दिए गए थे। इसके बावजूद वह ऑटो से यहां पहुंचे थे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है - पंकज कंबोज, डीआईजी हज़ारीबाग

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Triveni soldier s GM HR Gopal Singh shot dead Triveni soldier s GM HR Gopal Singh shot dead Triveni Snaik s GM HR Gopal Singh shot dead