DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हेलमेट चेंकिंग के दौरान ट्रैफिक पुलिस से भिड़ा युवक, हंगामा

राजधानी रांची में हेलमेट चेकिंग के दौरान एक भाजपा कार्यकर्ता और ट्रैफिक पुलिस में भिड़ंत हो गई। इसमें भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गया है। वहीं ट्रैफिक डीएसपी रंजीत कुमार लकड़ा को भी चोट लगी है। 
जानकारी के अनुसार ट्रैफिक डीएसपी रंजीत कुमार लकड़ा सुजाता चौक पर वाहनों की ब्लैक फिल्म, बिना सीट बेल्ट और हेलमेट जांच कर रहे थे। उसी दौरान कोकर निवासी भाजपा कार्यकर्ता सोनू मिश्रा स्कूटी पर बिना हेलमेट पहने वहां से गुजर रहा था। ट्रैफिक जवानों ने उसे रोका और फाइन कटवाने को कहा। सोनू के पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नही था। इसी बीच सोनू वहीं अपनी स्कूटी खड़ा कर लाइसेंस मंगवाने के नाम पर बैठा रहा। 
इसपर पुलिसकर्मियों ने जाम लगने की बात कह हटने के लिए कहा, तो उनसे उलझ गया। यह सुनकर वहां ट्रैफिक डीएसपी रंजीत लकड़ा पहुंचे, तो उन्हें वर्दी उतरवाने की धमकी दी। इसके बाद डीएसपी ने सोनू की पिटाई कर दी। अन्य पुलिसकर्मी भी उस पर टूट पड़े। इससे जमीन पर गिर गया। उसे उठाकर पोस्ट के भीतर ले गए, वहां भी जमकर पीटा गया। इससे उसके आंख के नीचे और शरीर के कई जगहों पर चोट लगी। सड़क पर हंगामा देख वहां चुटिया थाने की पुलिस पहुंची और सोनू को चुटिया थाने ले गई। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Trapped by helicopter during the helmets